न्यायाधीश हत्या मामलाः SIT कराएगी दोनों आरोपियों का नार्को टेस्ट

Edited By Diksha kanojia, Updated: 03 Aug, 2021 03:13 PM

sit will conduct narco test of both the accused

इसी क्रम में लाटकर ने आगे कहा कि इस मामले में जितनी भी वैज्ञानिक तरीके हैं उन सभी का इस्तेमाल किया जाएगा। इस मामले में एसआईटी पूरे पेशेवर तरीके से कार्य कर रही है। इस मामले में कोई भी पहलू छूटने नही देंगे, हर पहलू को पूरी तरह उजागर कर इस मामले में...

धनबादः झारखंड के धनबाद के जिला व सत्र न्यायाधीश जज उत्तम आनंद की हत्या मामले की जांच में लगी एसआईटी (SIT) दोनों आरोपियों ऑटो ड्राइवर और उसके सहयोगी की नार्को टेस्ट के लिए अदालत में आवेदन देगी। एसआईटी प्रमुख व एडीजी ऑपरेशन संजय आनंद लाटकर ने कहा कि दोनों आरोपियों की पुलिस रिमांड की अवधि खत्म होने के कारण दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया।

इसी क्रम में लाटकर ने आगे कहा कि इस मामले में जितनी भी वैज्ञानिक तरीके हैं उन सभी का इस्तेमाल किया जाएगा। इस मामले में एसआईटी पूरे पेशेवर तरीके से कार्य कर रही है। इस मामले में कोई भी पहलू छूटने नही देंगे, हर पहलू को पूरी तरह उजागर कर इस मामले में सही निष्कर्ष तक पहुंचेंगें। जांच चल रही है। इस मामले में जो भी बताने लायक होगा वो जरूर बताया जाएगा। साथ ही कहा कि अनुसंधान के हर पहलू की समीक्षा करते हुए अनुसंधान कैसे आगे बढ़ेगा इसकी समीक्षा की जा रही थी।

गौरतलब है कि झारखंड के धनबाद जिले के इस बहुचर्चित हिट और रन (Hit&Run) केस में धनबाद के जिला व सत्र न्यायाधीश उत्तम आनंद की मौत हो गई। जिसके बाद इस हाई प्रोफाइल मामले को लेकर झारखंड हाई कोर्ट ने स्वतः संज्ञान लेते हुए झारखंड में कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर चिंता जाहिर करते हुए कड़ी टिप्पणी की थी। जिसके बाद राज्य सरकार ने इस मामले की जांच को लेकर एक SIT का गठन किया था।

बता दें कि जज मामले की जांच में ADG संजय आनंद लाटकर के नेतृत्व में पिछले 4 दिनों से पुलिस और एसआईटी की टीम लगातार बैठके कर रही थी। इस दौरान आईजी प्रिया दुबे, एसएसपी संजीव कुमार, सिटी एसपी आर रामकुमार समेत कई पुलिस पदाधिकारी मौजूद रहे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!