सीता सोरेन द्वारा JMM छोड़ने का पार्टी पर कोई असर नहीं: सुप्रियो भट्टाचार्य

Edited By Khushi, Updated: 20 Mar, 2024 09:58 AM

sita soren leaving jmm has no impact on the party supriyo bhattacharya

सीता सोरेन द्वारा बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने पर जेएमएम महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने बताया कि पार्टी का कोई भी एक कार्यकर्ता पार्टी का छोड़ना उस पर कोई असर नहीं पड़ता है।

Ranchi: सीता सोरेन द्वारा बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने पर जेएमएम महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने बताया कि पार्टी का कोई भी एक कार्यकर्ता पार्टी का छोड़ना उस पर कोई असर नहीं पड़ता है। बीजेपी में आज बीजेपी के अपने लोग नहीं है। पॉलिटिकल पार्टी के पीछे केंद्रीय एजेंसी को लगाओ और फिर उसके बाद पार्टी में शामिल करो कॉरपोरेट घरानों को आईटी, ईडी से डराओ उसके बाद फिर चंदा लो। झामुमो ने कहा कि हेमंत सोरेन जैसा त्याग और हिम्मत वाला कोई और नहीं हो सकता है। दुर्गा सोरेन के दुखद निधन के बाद उनके रिक्त स्थान को उनकी पत्नी को जामा से विधायक बनाया।

"बीजेपी ने पशुपति पारस को किया यूज एंड थ्रो किया"
झामुमो ने कहा कि बीजेपी ने पशुपति पारस को यूज एंड थ्रो किया। कई वरिष्ठ नेता का जब तक उसका उपयोग था तब तक रखा। एक राज्य के सीएम को डिप्टी सीएम बनाया। झामुमो ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता से बनता है। गुरुजी के दिशा- निर्देश में पार्टी कार्यकर्ताओं को लेकर चलता है। भाभी सीता सोरेन जहां भी गए हैं वहां अच्छे से रहे यही मेरी शुभकामना है। बीजेपी में शामिल हुई है उनकी सभी आकांक्षा पूरी हो। पार्टी से इस्तीफा देने के बाद हम लोग ने गुरुजी के पास बात पहुंचाया। गुरुजी ने कहा कि ये परिवार का आंतरिक मामला है इसे सुलझा लिया जाएगा। तब तक वह बीजेपी में शामिल हो गई।

"परिवार को तोड़ना बीजेपी का नियति है"
दुमका से चुनाव लड़ेंगी इस पर झामुमो ने कहा कि वह एक वोटर है एक वोट कम हो जायेगा। लोबिन हेंब्रम के सवाल पर झामुमो ने कहा कि उसने ठान ही लिया कि सुसाइड करना ही है। अब इस पर कहना ही बेकार है। बीजेपी में शामिल हुई है उनको बहुत- बहुत शुभकामनाएं। मैं उनका व्यक्तिगत रूप से उनकी उन्नति के लिए मेरी जरूरत होगी तो जरूर करूंगा। परिवार को तोड़ना बीजेपी का नियति है, लेकिन जो लोग परिवार छोड़कर गए हैं साधु यादव, शिवपाल यादव, आज कहां खड़े है। संजय गांधी का परिवार को बीजेपी ने किस तरह से यूज किया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!