तेजस्वी से मुलाकात के बाद आदित्य ठाकरे ने की CM नीतीश से मुलाकात, बढ़ीं राजनीतिक सरगर्मी

Edited By Nitika, Updated: 23 Nov, 2022 05:53 PM

aditya thackeray met cm nitish

बिहार की राजनीति में बुधवार को शिवसेना के युवा नेता प्रमुख आदित्य ठाकरे के आगमन को लेकर सरगर्मी दिखी। आदित्य ठाकरे के साथ राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी, शिव सेना नेता अनिल देसाई भी मौजूद थे।

 

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार की राजनीति में बुधवार को शिवसेना के युवा नेता प्रमुख आदित्य ठाकरे के आगमन को लेकर सरगर्मी दिखी। आदित्य ठाकरे के साथ राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी, शिव सेना नेता अनिल देसाई भी मौजूद थे। मुम्बई से चार्टर फ्लाइट से आदित्य ठाकरे दोपहर 2:50 बजे पहुंचे। वहां से सीधे आदित्य ठाकरे राबड़ी आवास पहुंचे, जहां तेजस्वी यादव ने अंगवस्त्र से उनका स्वागत किया। आदित्य ने भी तेजस्वी यादव को शिवा जी की प्रतिमा भेंट की। राबड़ी आवास में करीब एक घंटे तेजस्वी यादव से मुलाकात हुई।

PunjabKesari

तेजस्वी यादव से मुलाकात के बाद आदित्य ठाकरे तेजस्वी यादव के साथ सीएम आवास पहुंचे, जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अंगवस्त्र देकर आदित्य ठाकरे के स्वागत किया। करीब 20 मिनट के मुलाकात के बाद आदित्य ठाकरे सीएम आवास से बाहर निकले। इस दौरान मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि विपक्षी एकता को मजबूत करना हम सभी का पहला लक्ष्य है। वहीं हम सभी की कोशिश है कि विपक्षी ताकत मजबूत हो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ हम सभी की बात हुई है। महाराष्ट्र में महानगर पालिका के चुनाव में भी हम सभी वहां जाएंगे। आदित्य ठाकरे से हमारी हमेशा मुलाकात और बात होती रहती है। तेजस्वी ने कहा कि केंद्र सरकार को यह बताना चाहिए उन्होंने युवाओं के लिए क्या किया है? भाजपा ने महाराष्ट्र में शिवसेना को तोड़ने का काम किया है। उसके बारे में सभी लोगों को पता है। भाजपा हमेशा तोड़ जोड़ की राजनीति करती है।

PunjabKesari

आदित्य ठाकरे ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद कहा कि हम सभी युवा नेता मजबूती के साथ बैठकर विपक्षी एकता को मजबूत कर रहे हैं ।वही शिवसेना हमेशा युवाओं के लिए लड़ने का काम करती है। भाजपा हमेशा जोड़ तोड़ की राजनीति करती रही है। तेजस्वी यादव जल्द ही महाराष्ट्र आएंगे।आदित्य ठाकरे ने कहा कि युवाओ के मुद्दे पर चर्चा होनी चाहिए। राज ठाकरे के द्वारा बिहारियों पर हमला करने के सवाल पर आदित्य ठाकरे ने कहा कि बिहारियों पर हमला करने वाले आज भाजपा के साथ है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में बिहारियों को काफी सम्मान दिया जाता रहा है। कोविड काल के बाद नीतीश जी और तेजस्वी यादव से मुलाकात नही कर सके। सभी युवा को चुनाव से अलग भी बात करनी चाहिए। हम दोनों परिवार के बीच कभी भी कटुता नही रही है। महाराष्ट्र के टूरिज्म को लेकर भी सभी को आना चाहिए।
 

Related Story

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!