कांग्रेस नेता चन्नी ने पुंछ में हुए आतंकी हमले को बताया 'चुनावी स्टंट' तो भड़की BJP, कहा- ये लोग आतंकवादियों के पक्ष में..

Edited By Ramanjot, Updated: 06 May, 2024 02:16 PM

ravi shankar angry over the statement of congress leader charanjit channi

रविशंकर प्रसाद ने कहा, "PM मोदी की सरकार आतंकवादियों के खिलाफ खड़ी रहती है। ये लोग आतंकवादियों के पक्ष में बोल रहे हैं। राहुल गांधी ने उरी और बालाकोट के बाद सबूत मांगे थे। राहुल गांधी ने कहा था कि शहादत पर ये लोग राजनीति करते हैं। ये लोग आतंकवादियों...

पटनाः कांग्रेस नेता एवं पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने जम्मू कश्मीर के पुंछ में हुए आतंकी हमले को भाजपा (BJP) का चुनावी स्टंट बताया, जिसके बाद भाजपा भड़क गई। अब कांग्रेस नेता के बयान पर बीजेपी हमलावर है। पार्टी नेताओं की तरफ से कांग्रेस को खूब खरी-खोटी सुनाई जा रही है। इसी क्रम में पटना साहिब लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। 

"आतंकवादियों के साथ समझौता करते हैं कांग्रेस नेता"
रविशंकर प्रसाद ने कहा, "PM मोदी की सरकार आतंकवादियों के खिलाफ खड़ी रहती है। ये लोग आतंकवादियों के पक्ष में बोल रहे हैं। राहुल गांधी ने उरी और बालाकोट के बाद सबूत मांगे थे। राहुल गांधी ने कहा था कि शहादत पर ये लोग राजनीति करते हैं। ये लोग आतंकवादियों के साथ समझौता करते हैं PFI के खिलाफ कार्रवाई नहीं करते हैं क्योंकि इनको वोट बैंक चाहिए... जिसने ऐसा किया है उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।" 

BJP को जितवाने के लिए करवाया गया है हमला- चन्नी
बता दें कि जम्मू कश्मीर के पुंछ में बीते शनिवार को आतंकियों ने एयरफोर्स के काफिले पर हमला किया था, जिस  पर  पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि ये आतंकवादी हमले नहीं स्टंट हैं। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। ये बीजेपी का चुनाव पूर्व स्टंट है। बीजेपी लोगों के जीवन और शरीर के साथ खेल रही है। कांग्रेस नेता आरोप लगाया कि पुंछ अटैक भारतीय जनता पार्टी (BJP) को जितवाने के लिए करवाया गया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!