कड़ाके की ठंड में आधी रात हाजीपुर सदर अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे तेजस्वी यादव, व्यवस्था देख लगाई क्लास

Edited By Swati Sharma, Updated: 12 Jan, 2024 02:49 PM

tejashwi arrived at midnight to inspect hajipur sadar hospital

बिहार के उपमुख्यमंत्री सह स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव ने गुरुवार की रात हाजीपुर सदर अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। उपमुख्यमंत्री के अचानक अस्पताल आने की सूचना से कर्मियों के बीच अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। वहीं, इस दौरान आधा दर्जन से अधिक...

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सह स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव ने गुरुवार की रात हाजीपुर सदर अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। उपमुख्यमंत्री के अचानक अस्पताल आने की सूचना से कर्मियों के बीच अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। वहीं, इस दौरान आधा दर्जन से अधिक सुरक्षा गार्ड सोए अवस्था में पाए गए।

PunjabKesari

अचानक निरीक्षण करने अस्पताल पहुंचे तेजस्वी यादव
दरअसल, तेजस्वी यादव आधी रात को जिले के सदर अस्पताल हाजीपुर पहुंचे थे, जहां उन्होंने स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया। तेजस्वी यादव को अचानक देख स्वास्थ्य कर्मी में अफरातफरी का माहौल बना रहा। तेजस्वी यादव ने सबसे पहले चिकित्सकों एवं कर्मियों की उपस्थिति का जायजा लिया। इसके साथ उन्होंने भर्ती मरीजों को दी जाने वाली सुविधा का अवलोकन किया। तेजस्वी यादव ने अस्पताल की कमियों को देखकर ड्यूटी पर तैनात स्वास्थ्य कर्मियों और अस्पताल अधीक्षक को जमकर फटकार लगाई।

PunjabKesari

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: "सीट शेयरिंग का मामला इंटरनल, हम पत्रकारों से बातचीत क्यों करें?, बोले तेजस्वी यादव

तेजस्वी ने सुरक्षा गार्ड को लगाई फटकार
वहीं ड्यूटी पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड को सोए देख स्वास्थ्य मंत्री ने जमकर फटकार लगाई। निरीक्षण के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि जो हम पॉलिसी बनाते हैं, पैसा खर्च करते हैं क्या उसका सही से उपयोग किया जा रहा है या नहीं, लोगों को उसका फायदा हो रहा है या नहीं ये बहुत महत्वपूर्ण है। जमीनी सच्चाई तब तक नहीं पता चलेगी जब तक आप खुद जाकर उसे ना देखें। कई चीजों में सुधार हुआ है लेकिन जिनमें कमियां हैं, उन कमियों को ढूंढ कर उन्हें पूरा करने की जरूरत है।

PunjabKesari
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!