अमित शाह के बिहार दौरे पर तेजस्वी बोले- "ये लोग झूठा पार्टी, इनके आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा"

Edited By Ramanjot, Updated: 20 Apr, 2024 11:37 AM

tejashwi yadav said on amit shah s visit to bihar

तेजस्वी यादव ने कहा, "अमित शाह पहले भी आए थे जब नीतीश कुमार उनके साथ नहीं थे, तब कहते थे 'नीतीश बाबू आपके लिए दरवाजे हमेशा के लिए बंद हैं, खुल गए'। ये लोग झूठा पार्टी है। इनकी कथनी और करनी में भारी अंतर है। इनके आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। जितना...

पटना: बिहार में पहले चरण के मतदान के बाद दूसरे चरण के प्रचार-प्रसार को लेकर नेताओं के आने जाने का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल यानि 21 अप्रैल को बिहार पर आ रहे हैं। वहीं अमित शाह के बिहार दौरे पर RJD नेता एवं नेता प्रतिपक्ष एवं तेजस्वी यादव ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि ये लोग झूठा पार्टी हैं। इनके आने से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। 

"भाजपा नेताओं की कथनी और करनी में भारी अंतर"
तेजस्वी यादव ने कहा, "अमित शाह पहले भी आए थे जब नीतीश कुमार उनके साथ नहीं थे, तब कहते थे 'नीतीश बाबू आपके लिए दरवाजे हमेशा के लिए बंद हैं, खुल गए'। ये लोग झूठा पार्टी है। इनकी कथनी और करनी में भारी अंतर है। इनके आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। जितना इनके(भाजपा) नेता आएंगे उतना हमारा वोट बढ़ेगा।" इसके अलावा तेजस्वी ने कहा, "आज भागलपुर में हमारी राहुल गांधी के साथ रैली है। पूरा INDIA गठबंधन एक साथ है। हम एक साथ काम कर रहे हैं। बिहार इस बार अच्छे परिणाम हमारे पक्ष में देने का काम करेगा...बेरोजगारी, महंगाई, गरीबी, बिहार में निवेश का मुद्दा सबसे बड़ा है। बिहार में कारखाने लगने चाहिए। पलायन का मुद्दा है...केंद्र सरकार बहाली नहीं निकाल रही है। सबसे ज्यादा बहाली सेना और रेलवे में निकलती थी वे चौपट हो गया है। 8-10 साल से रेलवे में कोई अच्छी बहाली नहीं निकली है।" 

एक महीने में दूसरी बार बिहार आ रहे हैं अमित शाह 
बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 21 अप्रैल को बिहार दौरे पर आ रहे हैं, जहां वे कटिहार में एनडीए प्रत्याशी दुलाल चंद गोस्वामी के पक्ष में जनसभा करेंगे। एक महीने में अमित शाह दूसरी बार बिहार दौरे पर आ रहे हैं। लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा के प्रमुख दिग्गजों ने अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए धुआंधार प्रचार अभियान चला रहे। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी औरंगाबाद, नवादा, जमुई और गया में जनसभाओं को संबोधित किया था। वहीं पीएम मोदी एक बार फिर 26 अप्रैल को बिहार आएंगे और दरभंगा में एनडीए प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर व अररिया के फारबिसगंज में प्रदीप सिंह के पक्ष में चुनावी सभा करेंगे। 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!