Nalanda News: बाइक और पुलिस गश्ती वाहन के बीच हुई टक्कर में 3 युवकों की मौत, गुस्साएं लोगों ने काटा बवाल

Edited By Swati Sharma, Updated: 29 Nov, 2023 10:45 AM

3 youth died in collision between bike and police vehicle

बिहार में नालंदा जिले के एकंगरसराय-हिलसा मुख्य पर रुचुनपुरा गांव के समीप मंगलवार को पुलिस वाहन और मोटरसाइकिल के बीच सीधी टक्कर में तीन युवकों की मौत हो गयी।

राजगीर: बिहार में नालंदा जिले के एकंगरसराय-हिलसा मुख्य पर रुचुनपुरा गांव के समीप मंगलवार को पुलिस वाहन और मोटरसाइकिल के बीच सीधी टक्कर में तीन युवकों की मौत हो गयी।

सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत
पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार होकर कोशियांवा गांव निवासी जगेश्वर चौधरी के पुत्र नीतू चौधरी, रणजीत पासवान के पुत्र आकाश कुमार एवं मुन्ना पासवान का पुत्र राहुल कुमार नालंदा के हिलसा से अपना घर आ रहे थे तभी एकंगरसराय थाना के रुचुनपुरा गांव के समीप पुलिस की गाड़ी में आमने-सामने सीधी टक्कर हो गई। हादसे में तीनों युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

गुस्साएं लोगों ने काटा बवाल
इधर, घटना की सूचना मिलते ही आक्रोशित परिजनों एवं ग्रामीणों एकंगरसराय अस्पताल एवं थाना पर पहुंच कर हंगामा करने लगे। उत्तेजित भीड़ को देखते हुए हिलसा पुलिस उपाधीक्षक सुमित कुमार, तेल्हाड़ा थाना, औंगारी थाना, हिलसा थाना पुलिस कैम्प कर विधि व्यवस्था सम्भालने में लगे रहे। हालांकि, आक्रोशित ग्रामीणों का कहना था कि पुलिस गाड़ी की लापरवाही से घटना घटी है। लेकिन पुलिस का कहना है कि तीव्र गति से आ रही बाइक ने टक्कर पुलिस वाहन में मारी है, जिसमें पुलिस गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई है। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!