सहरसा में दर्दनाक हादसा...पानी भरे गड्ढे में डूबने से 5 बच्चों की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Edited By Ramanjot, Updated: 12 Jun, 2021 08:16 PM

5 children died due to drowning in water filled pit

सहरसा बस्ती वार्ड नंबर 31 में पांच बच्चे की पानी भरे गड्डे में स्नान कर रहे थे तभी सभी गहरे पानी में चले गए। इस दुर्घटना में सभी बच्चों की डूबकर मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही अनुमंडल अधिकारी (सदर) शंभुनाथ झा ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन...

सहरसाः बिहार में सहरसा जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। यहां शनिवार को पानी से भरे खड्ड में डूबकर पांच बच्चों की मौत हो गई। इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसर गया।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के सदर थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि सहरसा बस्ती वार्ड नंबर 31 में पांच बच्चे की पानी भरे गड्डे में स्नान कर रहे थे तभी सभी गहरे पानी में चले गए। इस दुर्घटना में सभी बच्चों की डूबकर मौत हो गई। मृतकों की पहचान मोहम्मद आरिफ (08), मोहम्मद दानिश (13), मोहम्मद महफूज (13), मोहम्मद अबू बकर (10) और मोहम्मद इसराफिल रहमान (11) के रूप में की गई है।

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही अनुमंडल अधिकारी (सदर) शंभुनाथ झा ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सहरसा सदर अस्पताल भेज दिया गया है। इस दौरान सदर एसडीओ ने कहा कि सरकार द्वारा मुआवजे का जो प्रावधान है उसके तहत मृत बच्चों के परिजनों को चार लाख रुपए दिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!