दरभंगा में बैंक लूटकांड का भंडाफोड़, हथियार एवं नगदी के साथ 5 अपराधी गिरफ्तार

Edited By Ramanjot, Updated: 16 May, 2022 05:18 PM

bank robbery case busted in darbhanga

वरीय पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने रविवार को पत्रकारों से बातचीत मेंं कहा कि सात अप्रैल को बैंक की सुपौल शाखा से अपराधियों ने करीब 46 लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया था। मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद एक टीम का गठन किया गया जो लगातार...

दरभंगाः बिहार में दरभंगा जिले के बिरौल थाना क्षेत्र में करीब एक माह पूर्व पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) की एक शाखा से 46 लाख रुपए की लूट के मामले में जिला पुलिस ने पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर सात लाख 31 हजार रुपए बरामद कर लिया है।

वरीय पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने रविवार को पत्रकारों से बातचीत मेंं कहा कि सात अप्रैल को बैंक की सुपौल शाखा से अपराधियों ने करीब 46 लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया था। मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद एक टीम का गठन किया गया जो लगातार मामले में अनुसंधान कर रही थी। उन्होंने कहा कि जांच टीम ने विभिन्न जरिए से किए अनुसंधान के क्रम में मिले साक्ष्यों के आधार पर पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

अवकाश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों की पहचान खुर्शीद आलम, रहमत, आशिक, असलम आजाद और गंगा राम मुखिया के रूप में की गई है जो समस्तीपुर, बेगूसराय और दरभंगा जिले के रहने वाले हैं। इनके पास से देशी कट्टा, पिस्तौल, कारतूस, कई मोबाइल, कार एवं एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है। बरामद कार उपयोग अपराधियों ने घटना को अंजाम देने में किया था।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

Match will be start at 01 Jul,2022 04:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!