भागलपुरः शक के चलते पति ने लाठी-डंडों से की पत्नी की पिटाई फिर बाल काटकर घर से निकाला बाहर

Edited By Diksha kanojia, Updated: 17 Jul, 2023 02:25 PM

bhagalpur due to suspicion the husband beat the wife

जानकारी के अनुसार, मामला भागलपुर जिले के मधुसूदनपुर ओपी क्षेत्र के एक गांव का है। एक दंपत्ति हरिद्वार में एक साथ रहकर काम करते थे, लेकिन पति को अपनी पत्नी पर शक रहता था।

भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले में शक के चलते एक व्यक्ति ने पहले अपनी पत्नी को लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा उसके बाद उसके बाल काटकर उसे घर से धक्के मारकर बाहर निकाल दिया। ग्रामिणों ने इस बात की जानकारी दी।

जानकारी के अनुसार, मामला भागलपुर जिले के मधुसूदनपुर ओपी क्षेत्र के एक गांव का है। एक दंपत्ति हरिद्वार में एक साथ रहकर काम करते थे, लेकिन पति को अपनी पत्नी पर शक रहता था। रविवार को पति ने पत्नी की बुरे तरीके से पिटाई कर दी। कारण था महिला का कंपनी की तरफ से कुछ दिनों के लिए बाहर जाना। रविवार को जब महिला घर लौटी तो पति ने पहले तो उसे अंदर नहीं आने दिया। बाद में लोगों के सामने उसे लाठी- डंडे से पीटा और फिर उसके बाल काटकर घर से निकाल दिया।

ग्रामीणों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पति और पत्नी दोनों को हिरासत में ले लिया व थाने ले गई। वहां जाकर पुलिस ने दोनों से पूछताछ की, व्यक्ति ने बताया कि उसकी पत्नी किसी के साथ भाग गई थी पर अब वापिस आ गई है। इसी क्रम में पत्नी का कहना है कि वह ऑफिस के काम से कुछ दिनों के लिए बाहर गई थी। महिला ने आगे बताया कि उनकी शादी को 18 साल हो गए हैं और उनके 4 बच्चे भी है। उसके पति के दिमाग में कोई डिफेक्ट हो गया है इसलिए वह ऐसी बातें करता है। वहीं पति ने कहा कि उसने कई बार पत्नी को काम करने से मना किया है लेकिन वह उसकी बात नहीं मानती, वह जैसा उसे रखेगा उसे रहना पड़ेगा लेकिन वह मानती नहीं। बता दें कि पुलिस ने पति को बहुत फटकार भी लगाई साथ ही उन्हें समझाने का प्रयास भी कर रही है। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!