Bhagalpur News: सुशील मोदी के बेहतर स्वास्थ्य लिए BJP कार्यकर्ताओं ने बूढ़ानाथ मंदिर में की पूजा-अर्चना

Edited By Swati Sharma, Updated: 04 Apr, 2024 05:36 PM

bjp workers worshiped in budhanath temple

भाजपा के वरिष्ठ नेता व बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी (Sushil Modi) ने जब से खुद को कैंसर से पीड़ित होने की जानकारी दी है, इसके बाद से बिहार भाजपा कार्यकर्ता व उनके समर्थक काफी दुखी है। आज भागलपुर के बूढ़ानाथ मन्दिर में भाजपा के कार्यकताओं ने...

भागलपुर(अंजनी कुमार कश्यप): भाजपा के वरिष्ठ नेता व बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी (Sushil Modi) ने जब से खुद को कैंसर से पीड़ित होने की जानकारी दी है, इसके बाद से बिहार भाजपा कार्यकर्ता व उनके समर्थक काफी दुखी है। आज भागलपुर के बूढ़ानाथ मन्दिर में भाजपा के कार्यकताओं ने सुशील मोदी के बेहतर स्वास्थ्य लिए महादेव का जलाभिषेक किया।

PunjabKesari

कार्यकर्ताओ ने महादेव से पूजा कर सुशील मोदी के बेहतर स्वास्थ्य की कामना की। कार्यकर्ताओं ने कहा कि सुशील मोदी की बीमार होने की सूचना मिली। भागलपुर से वो सांसद रहे। उन्होंने बिहार में भाजपा को मजबूत किया। हर कार्यकर्ता के सुख दुख में खड़े रहे। उनके बीमार होने की सूचना पर दुखी है, इसलिए आज बूढ़ानाथ मन्दिर में पूजा अर्चना कर महादेव से उन्हें जल्द स्वस्थ करने की कामना की।

PunjabKesari

कैंसर से जूझ रहे सुशील मोदी
बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को कहा कि उन्हें छह महीने पहले कैंसर का पता चला था और वह पार्टी के लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान में भाग नहीं ले सकेंगे। सुशील मोदी (72) को पहले भाजपा ने राज्य के लिए अपने स्टार प्रचारकों में से एक के रूप में सूचीबद्ध किया था और उन्हें अपनी चुनाव घोषणापत्र समिति का सदस्य भी नामित किया था। खुद के कैंसर से पीड़ित होने का खुलासा करने के बाद मोदी बुधवार देर शाम पटना पहुंचे। उन्हें व्हीलचेयर पर पटना हवाई अड्डे के निकास द्वार से बाहर आते देखा गया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!