Muzaffarpur News: ट्रेन से कटकर दंपत्ति की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Edited By Swati Sharma, Updated: 24 Mar, 2024 02:47 PM

couple dies after being hit by train

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में ट्रेन से कटकर एक दंपत्ति की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में ट्रेन से कटकर एक दंपत्ति की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ट्रेन से कटकर दंपत्ति की मौत
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के मुहम्मदपुर थाना क्षेत्र में आमगोला गुमटी के निकट की है। मृतकों की पहचान मोतीपुर थाना क्षेत्र के बरजी के रहने वाले अमित कुमार ओझा और उनकी पत्नी अनुराधा ओझा के रूप में हुई है। अमित ओझा मुजफ्फरपुर सिविल कोर्ट में कार्यरत थे। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि आमगोला रेलब्रिज के नीचे ट्रेन से कटकर दोनों की मौत हो गई।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल पुलिस पारिवारिक विवाद के बिंदु पर भी तफ्तीश करने में जुटी है। वहीं, इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। अमित और अनुराधा की शादी साल 2007 में हुई थी और उनकी अभी तक कोई संतान नहीं थी। दोनों किराए के मकान में रहते थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!