स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाहीः पूर्वी बिहार के सबसे बड़े अस्पताल में पड़ी लावारिस लाश को नोच खा रहे कौवे

Edited By Swati Sharma, Updated: 27 Jun, 2023 03:08 PM

crows eating the unclaimed dead body lying in the biggest hospital of east bihar

भागलपुर जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल पूर्वी बिहार का सबसे बड़ा अस्पताल है। इस अस्पताल से एक ऐसी रूह कंपा देने वाली तस्वीर उभर कर सामने आई है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। मायागंज अस्पताल की यह अमानवीय तस्वीर पूरे अस्पताल...

भागलपुरः भागलपुर जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल पूर्वी बिहार का सबसे बड़ा अस्पताल है। इस अस्पताल से एक ऐसी रूह कंपा देने वाली तस्वीर उभर कर सामने आई है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। मायागंज अस्पताल की यह अमानवीय तस्वीर पूरे अस्पताल प्रबंधन पर सवालिया निशान खड़े कर रहे हैं। दरअसल, मायागंज अस्पताल में माॅर्चरी शेड के पास 3 दिन से पड़ी अज्ञात लाश काे कौवे द्वारा नाेचा जा रहा था।

PunjabKesari

यह तस्वीर मायागंज अस्पताल के प्रशासन की लापरवाही की इंतहा की तस्वीर है। बताया जा रहा है कि इमरजेंसी वार्ड के बाहर मोर्चरी शेड के नीचे पिछले 3 दिन से एक लावारिस लाश रखी हुई है। पुलिस ने इसे अज्ञात मान कर पोस्टमार्टम के लिए नहीं भेजा है और ना ही अस्पताल प्रशासन ने उसे मोर्चरी के फ्रीजर में रखवाया। बताया जा रहा है कि तकरीबन 150 से ज्यादा डॉक्टरों की आवाजाही इसी रास्ते से होती है। फिर भी इस पर किसी की नजर नहीं पड़ रही।

PunjabKesari

बता दें कि यह मायागंज अस्पताल प्रबंधन पर बड़ा सवालिया निशान खड़ा कर रहा है। सवाल उठता है कि लावारिस लाश के अंतिम संस्कार की व्यवस्था क्यों नहीं बन पा रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!