अपराधियों के हौसले बुलंदः दिनदहाड़े इलेक्ट्रॉनिक दुकानदार की गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

Edited By Nitika, Updated: 19 Jul, 2022 05:32 PM

electronic shopkeeper shot dead in broad daylight

घटना भोजपुर जिले के नवादा थाना क्षेत्र जगदेव नगर गली नंबर एक की है। मृतक की पहचान श्याम नंदन सिंह के पुत्र हरिशंकर प्रेमी के रूप में हुई है। जगदेव नगर गली में अपने मकान के नीचे ही हरी शंकर इलेक्ट्रिक एंड इलेक्ट्रॉनिक की दुकान करता था।

भोजपुरः बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। वह आए दिन हत्या, लूटपात जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ऐसी ही एक घटना भोजपुर जिले से सामने आई है, जहां पर दिनदहाड़े अपराधियों ने इलेक्ट्रॉनिक दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी, जिससे इलाके में सनसनी मच गई है।

जानकारी के अनुसार, घटना भोजपुर जिले के नवादा थाना क्षेत्र जगदेव नगर गली नंबर एक की है। मृतक की पहचान श्याम नंदन सिंह के पुत्र हरिशंकर प्रेमी के रूप में हुई है। जगदेव नगर गली में अपने मकान के नीचे ही हरी शंकर इलेक्ट्रिक एंड इलेक्ट्रॉनिक की दुकान करता था। मृतक की पत्नी ने बताया कि वह दोपहर को जब खाना खाकर नीचे दुकान में काम करने गए। इसी बीच हथियारबंद अपराधियों ने दुकान में घुसकर उन्हें गोली मार दी। इसके बाद उन्हें सदर अस्पताल लाया गया।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बता दें कि अभिषेक नामक युवक को हरी शंकर ने 14 लाख रुपए दिए थे, जिस कारण अभिषेक के साथ विवाद चला आ रहा था। इस मामले में उन्होंने एफआईआर भी दर्ज करवाई थी। परिजनों ने अभिषेक पर हत्या करने की आशंका जताई है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!