आपसी विवाद में भिड़ी महिला हेड मास्टर और शिक्षिका, जमकर चले लात-घूसे; खेत में एक-दूसरे को पटककर पीटा

Edited By Swati Sharma, Updated: 26 May, 2023 02:09 PM

female head and teacher clashed in mutual dispute

Bihar News: बिहार के बिहटा प्रखंड के कोरिया पंचायत स्थित मध्य विद्यालय में आपसी विवाद को लेकर स्कूल की महिला प्रधानाध्यापक और शिक्षिका आपस में भिड़ गई और जमकर उठापटक करते हुए मारपीट करने लगी। वहीं अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Video Viral)...

पटनाः बिहार के बिहटा प्रखंड के कोरिया पंचायत स्थित मध्य विद्यालय में आपसी विवाद को लेकर स्कूल की महिला प्रधानाध्यापक और शिक्षिका आपस में भिड़ गई और जमकर उठापटक करते हुए मारपीट करने लगी। वहीं अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Video Viral) पर जमकर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

स्कूल की खिड़की लगाने को लेकर हुआ था विवाद
वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि स्कूल में तैनात शिक्षिका कांति कुमारी को उसी स्कूल में तैनात अनीता कुमारी अपनी मां के साथ मिलकर पिटाई करती हुई नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि स्कूल की खिड़की लगाने को लेकर के दोनों शिक्षिका में बहस शुरू हुई। इसके बाद मामले ने इतनी तूल पकड़ ली कि देखते ही देखते दोनों शिक्षिका आपस में लड़ने लगी और स्कूल कुश्ती का अखाड़ा बन गया। इस दौरान एक-दूसरे के बाल खींचती रही। कोरिया पंचायत के बिहटा मिडिल स्कूल के छात्र खड़े होकर अपने शिक्षकों को पहले कक्षा के अंदर और फिर बाहर मैदान में मारपीट करते हुए देख रहे थे। इसी बीच किसी ने पूरी घटना को रिकॉर्ड कर दिया और फिर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

PunjabKesari

"इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी"
बता दें कि इस वायरल वीडियो की पुष्टि पंजाब केसरी नहीं करता है। लेकिन जिस तरह से दोनों महिला शिक्षिका मारपीट करती हुई नजर आ रही हैं। उससे तो यही लगता है कि इन्हें पढ़ाई से मतलब नहीं बल्कि खुद एक दूसरे से लड़ने में ज्यादा समय बिता रही हैं। ऐसे में पढ़ने वाले बच्चों पर बुरा प्रभाव पड़ेगा। प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी नरेश ने बताया कि स्कूल में दो शिक्षकों के बीच निजी विवाद हुआ था जो मारपीट तक पहुंच गया। उन्होंने कहा कि मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!