"महागठबंधन की जन विश्वास महारैली एक जबरदस्त सफलता, इसलिए BJP बौखलाई हुई", रैली से पहले बोले CLP नेता

Edited By Swati Sharma, Updated: 03 Mar, 2024 01:39 PM

grand alliance s jan vishwas maharally a tremendous success

महागठबंधन की "जन विश्वास महारैली" को लेकर बिहार सीएलपी नेता शकील अहमद खान (Shakeel Ahmed Khan) ने कहा कि "यह रैली (आरजेडी की जन विश्वास रैली) एक जबरदस्त सफलता है और इसलिए बीजेपी बौखला गई है।

पटना: महागठबंधन की "जन विश्वास महारैली" को लेकर बिहार सीएलपी नेता शकील अहमद खान (Shakeel Ahmed Khan) ने कहा कि "यह रैली (आरजेडी की जन विश्वास रैली) एक जबरदस्त सफलता है और इसलिए बीजेपी बौखला गई है।

"नीतीश जो कहते हैं, उसका कोई महत्व नहीं"
वहीं, सीएम नीतीश कुमार पर हमला करते हुए शकील अहमद खान ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार जो कहते हैं, उसका कोई महत्व नहीं है। पीएम मोदी अपनी रैली में झूठे वादे किये जिसे बिहार की जनता पिछले 10 साल से सुन रही है, अब उन पर कोई भरोसा नहीं करता। इधर, 'जन विश्वास यात्रा' पर बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि ''बीजेपी यहां बुरी तरह हारने वाली है। कल रात से ही पूरा पटना रैली में शामिल हो गया है।

अखिलेश सिंह ने कहा कि एक भी पंचायत ऐसी नहीं है, जो इसमें भाग लेने के लिए यहां नहीं आए। हर कोई महागठबंधन के नेताओं को सुनने और भाजपा के सभी उम्मीदवारों को हराने के लिए उत्साहित है।  बिहार की राजनीति में नीतीश कुमार की प्रासंगिकता कम हो गई है और वह अब इसे प्रभावित करने वाले कारक नहीं हैं। बता दें कि पटना के गांधी मैदान में महागठबंधन के कार्यकर्ताओं और समर्थकों की भीड़ उमड़ चुकी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!