​Crime News: भागलपुर में JDU जिला सचिव के भाई की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

Edited By Swati Sharma, Updated: 30 May, 2024 04:17 PM

jdu district secretary s brother murdered with an axe in bhagalpur

बिहार में अपराधियों के हौसले बढ़ते ही जा रहे हैं। वह आए-दिन हत्या, लूटपाट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला भागलपुर जिले से सामने आया है, जहां पर अज्ञात अपराधियों ने जदयू जिला सचिव के भाई की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। वहीं, इस...

भागलपुर: बिहार में अपराधियों के हौसले बढ़ते ही जा रहे हैं। वह आए-दिन हत्या, लूटपाट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला भागलपुर जिले से सामने आया है, जहां पर अज्ञात अपराधियों ने जदयू जिला सचिव के भाई की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। वहीं, इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के अकबरनगर थाना क्षेत्र का है। मृतक की पहचान किशनपुर पंचायत के रहने वाले महेश राय के 37 वर्षीय पुत्र ​अवीनीश कांत राय के रूप में हुई है। अवीनीश कांत राय का भाई जदयू जिला सचिव है। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने मृतक के सर पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। इस वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने मृतक के शव को किशनपुर पंचायत के भवनाथपुर सड़क से करीब 200 मीटर दूरी पर फेंक दिया और फरार हो गए।

PunjabKesari

इधर, सूचना पाकर मौके पर पहुंची अकबरनगर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के परिजनों का आरोप है कि जमीनी विवाद में हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!