सुशील मोदी का आरोप- कुढ़नी उपचुनाव में JDU ने किया अतिपिछड़ा समाज का अपमान

Edited By Ramanjot, Updated: 25 Nov, 2022 10:29 AM

jdu insulted obcs in kudhni sushil

सुशील मोदी ने गुरुवार को बयान जारी कर कहा कि जदयू अनिल सहनी की सदस्यता रद्द होने पर इसी समाज के किसी अन्य व्यक्ति को टिकट दे सकता था लेकिन उसने अपनी अतिपिछड़ा-विरोधी मानसिकता जाहिर कर दी। उन्होंने कहा कि वर्ष 2015 में जब नीतीश कुमार और राष्ट्रीय जनता...

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) पर कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में अतिपिछड़ा समाज का टिकट काटकर अपमान करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने इसी समाज के केदार गुप्ता को उम्मीदवार बना कर अतिपिछड़ों को सम्मान दिया।

सुशील मोदी ने गुरुवार को बयान जारी कर कहा कि जदयू अनिल सहनी की सदस्यता रद्द होने पर इसी समाज के किसी अन्य व्यक्ति को टिकट दे सकता था लेकिन उसने अपनी अतिपिछड़ा-विरोधी मानसिकता जाहिर कर दी। उन्होंने कहा कि वर्ष 2015 में जब नीतीश कुमार और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव मिल कर भाजपा के खिलाफ चुनाव में उतरे थे तब केदार गुप्ता ने महागठबंधन के मनोज सिंह को 12 हजार वोट से हराया था। वर्ष 2020 के चुनाव में यहां भाजपा मात्र 700 वोट से चूक गई।

भाजपा सांसद ने कहा कि भूमिहार समाज पूरी तरह भाजपा के साथ है और वह वोट बर्बाद नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में सबको साथ लेकर चलने वाली भाजपा का वोट काटने के लिए लालू-नीतीश के इशारे पर मुकेश सहनी की पार्टी ने अपना उम्मीदवार उतारा है। मोदी ने दावा किया कि जिस तरह से मोकामा और गोपालगंज उपचुनाव में अतिपिछड़ों ने एकजुट होकर भाजपा को वोट दिया, उसी तरह कुढ़नी में भी पार्टी को व्यापक समर्थन मिलेगा।

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!