मुजफ्फरपुर पुलिस ने 50 लाख के चरस के साथ एक कारोबारी को दबोचा, पटना में देनी थी डिलीवरी

Edited By Nitika, Updated: 12 Aug, 2024 01:27 PM

muzaffarpur police caught a businessman with hashish worth 50 lakhs

बिहार के मुजफ्फरपुर पुलिस को नशा तस्करी में बड़ी कामयाबी मिली है। दरअसल, पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर तकरीबन 50 लाख रुपए मूल्य के चरस की खेप को जब्त किया है। साथ ही एक कारोबारी को भी गिरफ्तार किया, जो नेपाल के रहने वाला बताया जा रहा है।

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर पुलिस को नशा तस्करी में बड़ी कामयाबी मिली है। दरअसल, पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर तकरीबन 50 लाख रुपए मूल्य के चरस की खेप को जब्त किया है। साथ ही एक कारोबारी को भी गिरफ्तार किया, जो नेपाल के रहने वाला बताया जा रहा है।

पांच पांच सौ ग्राम के 10 पैकेट बरामद
जानकारी के अनुसार, नेपाल के बीरगंज से पटना ले जा रहे पांच किलो चरस के साथ नेपाली तस्कर बलिराम सिंह को मुजफ्फरपुर में पुलिस ने दबोचा है। इस दौरान मौके से तलाशी ली गई तो व्यक्ति के पास से पांच पांच सौ ग्राम के 10 पैकेट बरामद हुए, जिसमें चरस रखा गया था।बरामद चरस की कीमत 50 लाख रुपए आंकी गई है। नेपाली चरस तस्कर बलिराम सिंह ब्रह्मपुरा थाना के चांदनी चौक ओवरब्रिज के पास पटना जाने वाली बस पकड़ने के लिए खड़ा था। इसी दौरान पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर उसे दबोच लिया। साथ ही तस्कर का मोबाइल भी पुलिस ने जब्त किया है। उसकी सीडीआर खंगाली जा रही है।जिसके बाद पुलिस टीम ने उस तस्कर को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की।जिससे पता लगा कि वह नेपाल से रक्सौल के रास्ते चरस की खेप को लेकर पटना को जा रहा था।

पुलिस गिरफ्तार चरस तस्कर से पूछताछ के आधार पर जिसको सप्लाई देनी थी उसकी तलाश में जुट गई है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!