Bihar Assembly Election 2020: नीतीश कुमार ने राज्यवासियों से की मतदान करने की अपील

Edited By Nitika, Updated: 28 Oct, 2020 09:29 AM

nitish kumar appealed to the citizens to vote

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान शुरू हो गया है। पहले चरण में 16 जिलों की 71 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्यवासियों से मतदान करने की अपील की है।

 

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान शुरू हो गया है। पहले चरण में 16 जिलों की 71 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्यवासियों से मतदान करने की अपील की है।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा कि लोकतंत्र में मतदान सिर्फ अधिकार नहीं, जिम्मेदारी भी है। बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण में आज 71 सीटों पर मतदान है। यदि आप इन क्षेत्रों के मतदाता हैं तो कृपया वोट के लिए समय जरूर निकालिए। वहीं नीतीश कुमार ने कहा कि आपका एक वोट बिहार में विकास की रफ्तार को जारी रखते हुए इसे एक विकसित राज्य बना सकता है। वहीं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और राजद नेता सहित कई बड़े नेताओं ने राज्यवासियों से मतदान करने की अपील की है।

बता दें कि बिहार चुनाव में 71 सीटों पर पहले चरण में 2 करोड़ से अधिक मतदाता 1066 उम्मीदवारों के भाग्य का आज फैसला कर रहे हैं। कोरोना काल में हो रहे देश के पहले बड़े चुनाव में मतदाताओं और मतदानकर्मियों के संक्रमण से बचाव के लिए व्यापक इंतजाम किए गए हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!