मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देने सैफई पहुंचे बिहार के CM नीतीश कुमार, अखिलेश यादव से की मुलाकात

Edited By Nitika, Updated: 12 Oct, 2022 04:15 PM

nitish kumar reached saifai to pay tribute to mulayam singh

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अन्य जद(यू) नेताओं के साथ सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात की। साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को यूपी के सैफई में श्रद्धांजलि दी।

 

लखनऊ/पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अन्य जद(यू) नेताओं के साथ सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात की। साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को यूपी के सैफई में श्रद्धांजलि दी।

PunjabKesari

इससे पहले जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात कर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट कर तस्वीरें शेयर की। साथ ही लिखा कि अपने अभिभावक धरतीपुत्र मुलायम सिंह यादव जी का अंतिम दर्शन तो नहीं कर पाया! पर आज उनके घर सैफई पहुंच माननीय अखिलेश यादव जी से मिला, उनकी पीड़ा अकल्पनीय है।

PunjabKesari

वहीं पप्पू यादव ने आगे लिखा कि पिता का साया सिर से उठ जाने से बड़ी कोई विपदा नहीं। नेताजी मुझे पुत्रवत स्नेह देते थे, मैं अखिलेश जी के साथ हूं और रहूंगा! बता दें कि मुलायम सिंह यादव का सोमवार, 10 अक्टूबर को निधन हो गया था और कल 11 अक्टूबर को उनका अंतिम संस्कार किया गया।

PunjabKesari

Related Story

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!