औरंगाबाद में दंपति की तलवार व गड़ासे से काटकर निर्मम हत्या, झाड़-फूंक का काम करता था पति

Edited By Ramanjot, Updated: 01 Jul, 2021 01:01 PM

ruthless murder of couple in aurangabad with ax

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनूप कुमार ने बताया कि जमुआइन गांव निवासी 60 वर्षीय फकीरा यादव और उसकी 55 वर्षीया पत्नी पनवा देवी बुधवार सुबह जब शौच के लिए बाहर निकले हुए थे कि तभी अज्ञात लोगों ने तलवार एवं गड़ासा से प्रहार कर उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया।...

औरंगाबादः बिहार में अपराधियों ने तांडव मचा रखा है। आए दिन बेखौफ अपराधी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला औरंगाबाद जिले का है, जहां अंधविश्वास के चलते बुधवार को अज्ञात अपराधियों ने एक दंपति की हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र की है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनूप कुमार ने बताया कि जमुआइन गांव निवासी 60 वर्षीय फकीरा यादव और उसकी 55 वर्षीया पत्नी पनवा देवी बुधवार सुबह जब शौच के लिए बाहर निकले हुए थे कि तभी अज्ञात लोगों ने तलवार एवं गड़ासा से प्रहार कर उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया। हमले में दंपति की मौके पर ही मौत हो गई।

अनूप कुमार ने बताया कि फकीरा यादव गांव में तंत्र-मंत्र तथा झाड़-फूंक का काम करता था और संभवत: इसी बात को लेकर मंगलवार को गांव के ही कुछ लोगों के साथ उसकी कहासुनी हुई थी। शवों को पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया गया है। इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। मामले की प्राथमिकी मदनपुर थाना में दर्ज कर आवश्यक छानबीन की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!