पुख्ता सबूतों ने लालू को चारा घोटाले में दिलाई सजा, धरे रह गए न झुकने के बयान: सुशील मोदी

Edited By Nitika, Updated: 15 Mar, 2023 08:35 AM

statement of sushil modi

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव भी जांच एजेंसियों के आगे न झुकने के दम्भी बयान देते रहे, लेकिन चारा घोटाले के सभी पांच मामलों...

 

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव भी जांच एजेंसियों के आगे न झुकने के दम्भी बयान देते रहे, लेकिन चारा घोटाले के सभी पांच मामलों में दोषी पाए गए।

सुशील मोदी ने जारी बयान में कहा कि भ्रष्टाचार के ठोस सबूतों ने लालू प्रसाद यादव को ऐसा झुकाया कि जेल गए और मुखिया का चुनाव लड़ने लायक भी नहीं रहे। उन्होंने कहा कि रेलवे खान-पान एवं पर्यटन निगम (आईआरसीटीसी) घोटाले में जो लोग आरोपी हैं, उनके बिना झुके ही प्राथमिकी दर्ज हुई, आरोपपत्र दायर हुआ और गिरफ्तारी से बचने के लिए उन्हें जमानत लेनी पड़ी।

भाजपा सांसद ने कहा कि लालू परिवार 'चोरी और सीनाजोरी' में भरोसा रखता है, इसलिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के छापे और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की पूछताछ के बाद भी ये लोग जांच के आगे न झुकने के बयान देकर भ्रम फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के बिना झुके भी 'नौकरी के बदले जमीन' मामले में ईडी ने लालू परिवार के 24 परिसरों पर छापा मार कर 600 करोड़ रुपए के अवैध लेन-देन के कागजात, डेढ़ किलो सोने के गहने, एक करोड़ रुपए नकद और विदेशी मुद्रा बरामद की।

मोदी ने कहा कि जांच एजेंसियां भ्रष्टचार के पुख्ता सबूत के आधार पर कार्रवाई करेंगी और दोषी को सजा भी मिलेगी। उन्होंने कहा कि भ्रष्टचार के मामलों की जांच के दौरान न झुकने के राजनीतिक बयान देना कोई काम नहीं आएगा।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!