RJD की पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक से Tejashwi ने किया किनारा, डैमेज कंट्रोल करने में जुटी Misa Bharti

Edited By Nitika, Updated: 19 May, 2022 01:31 PM

tejashwi did not attend rjd parliamentary board meeting

राजद की पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक में तेजस्‍वी यादव ने दूरी बनाई रखी। इसी बीच जब तेजप्रताप यादव बैठक खत्म होने के बाद बाहर निकले तो उनके समर्थकों ने जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। वहीं मीसा भारती ने तेजस्वी के बैठक में शामिल न होने पर डैमेज...

 

पटनाः राजद की पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक में तेजस्‍वी यादव ने दूरी बनाई रखी। इसी बीच जब तेजप्रताप यादव बैठक खत्म होने के बाद बाहर निकले तो उनके समर्थकों ने जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। वहीं मीसा भारती ने तेजस्वी के बैठक में शामिल न होने पर डैमेज कंट्रोल की कोशिश की।

दरअसल, राजद की पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक खत्म होने के बाद जैसे ही तेज प्रताप बाहर निकले, वैसे ही उनके समर्थकों ने तेज प्रताप जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। समर्थकों ने उन्‍हें घेर लिया और माला पहनाकर उनका सम्‍मान किया। ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि वह मीसा भारती की सीट पर राज्यसभा भेजे जा सकते हैं। ऐसा माना जा रहा है कि तेजस्‍वी यादव अपने बड़े भाई को राज्‍यसभा भेजे जाने के पक्ष में नहीं हैं। शायद इसी बात से नाराज होकर वह बैठक में शामिल नहीं हुए।

तेजस्‍वी के बैठक में न पहुंचने पर मीसा ने कही ये बात
वहीं तेजस्‍वी यादव के पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक में न पहुंंचने पर मीसा भारती ने कहा कि वह किसी और मीटिंग में थे। इसलिए इस बैठक में शामिल नहीं हो सके लेकिन इस बैठक से महत्‍वपूर्ण बैठक शायद कोई बैठक नहीं हो सकती थी। राजद के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने इस मामले में कहा कि राज्य और राष्ट्रीय संसदीय बोर्ड की बैठक में राज्यसभा चुनाव के लिए जिन उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा हुई है, उन नामों को राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव के सामने भेज दिया गया है। राजद सुप्रीमो अब इस पर अंतिम फैसला लेंगे।

बता दें कि बिहार में राज्यसभा की 5 सीटों के लिए 10 जून को चुनाव होने हैं। विधायकों की संख्या के आधार पर जो समीकरण बन रहा है, उसके मुताबिक भाजपा से 2, राजद से 2 और जदयू से एक उम्मीदवार को दिल्ली भेजा जा सकता है।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!