जेपीएससी प्रकरण की सीबीआई जांच व चेयरमैन को बर्खास्त करे हेमंत सरकार: दीपक प्रकाश

Edited By Diksha kanojia, Updated: 26 Jan, 2022 01:31 PM

cbi inquiry into jpsc case and sacking the chairman hemant sarkar

उन्होंने सरकार से पूरे प्रकरण की जांच सीबीआई से व जेपीएससी के चेयरमैन को बर्खास्त करने की मांग किया है। उन्होंने आंदोलनकारी छात्र व भाजपा के कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि न्याय की हमेशा जीत हुई है।

रांचीः सातवीं से दसवीं जेपीएससी परीक्षा मामले में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने हेमंत सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कई सवाल खड़े किया है। उन्होंने आज हाईकोर्ट के निर्णय का स्वागत करते हुए कहा कि न्याय की जीत हुई अन्याय हारा है।

उन्होंने सरकार से पूरे प्रकरण की जांच सीबीआई से व जेपीएससी के चेयरमैन को बर्खास्त करने की मांग किया है। उन्होंने आंदोलनकारी छात्र व भाजपा के कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि न्याय की हमेशा जीत हुई है। इस सरकार के खिलाफ संघर्ष जारी रखना है। उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार जानबूझ कर मामले को भटकाना चाहती है। यह सरकार युवा विरोधी सरकार है। युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है।

वहीं भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने भी जेपीएससी मामले में हाईकोर्ट के निर्णय का स्वागत करते हुए पूरे प्रकरण की जांच सीबीआई से कराने की मांग किया है। उन्होंने कहा कि छात्र व भाजपा कार्यकर्ता लगातार जेपीएससी परीक्षा में गड़बड़ी की मांग को लेकर आन्दोलण कर रहे थें किंतु यह निरंकुश व तानाशाही हेमंत सरकार उन पर डंडे बरसा रही थी। आज पूरे मामले में दूध का दूध और पानी का पानी हो गया है। साथ ही उन्होंने मांग किया कि अतिशीघ्र जेपीएससी चेयरमैन को बर्खास्त करे अन्यथा भविष्य में होने वाली परीक्षाओं में गड़बड़ियां होती रहेगी।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Royal Challengers Bangalore

Gujarat Titans

Match will be start at 19 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!