CM हेमंत की बढ़ी मुश्किलें, रघुवर दास ने ठोका 50 करोड़ की मानहानि का दावा

Edited By Diksha kanojia, Updated: 08 Jul, 2020 12:04 PM

cm hemant s problems increased raghuvar das claims defamation of 50 crores

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और एक दैनिक अखबार की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रहीं हैं। पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने एक दैनिक अखबार और हेमंत सोरेन पर 50 करोड़ रुपए का मानहानि का दावा ठोका है।

रांचीः झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और एक दैनिक अखबार की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रहीं हैं। पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने एक दैनिक अखबार और हेमंत सोरेन पर 50 करोड़ रुपए का मानहानि का दावा ठोका है।

दरअसल, 27 जून 2020 एक दैनिक अखबार और उसके यूट्यूब चैनल मे प्रकशित हुए समाचार जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के ऊपर बेबुनियाद आरोप के संबंधित समाचार का प्रकाशन किया गया था कि "दक्षिण अफ्रीका में बन रही है रघुवर के सपनों की वंडर कार" इस शीर्षक के अंदर यह खबर दिया गया था कि रघुवर दास ने एक बेंटले कंपनी को वंडर कार जिसकी कीमत 4 करोड़ है का कंसाइनमेंट दिया था जिसमें बतौर एडवांस रघुवर दास के काल में 40 लाख रुपए एडवांस भी दे दिए गए थे।

इसके बाद अफ्रीका से कंपनी संबंधित कुछ मेल सीएमओ में आए और उसी के बिना पर यह खबरें प्रकाशित की गई जिसकी जानकारी वर्तमान मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को थी तभी यह खबरें उनके हवाले से छापी गई। इधर रघुवर दास के वकील ने सारे खबरों को भ्रामक झूठा बताया रघुवर दास के अधिवक्ता विनोद कुमार साहू ने इस असत्य, झूठी भ्रामक बेबुनियाद खबर फैलाने के लिए लीगल नोटिस हेमंत सोरेन के साथ साथ संबंधित अखबार के संपादक एवं एजेंसी, प्रिंटर को दी हैै।

इसमें दास ने 50 करोड़ का मानहानि का दावा ठोका है और 15 दिन के अंदर सार्वजनिक रूप से माफी मांगने तथा मानहानि के राशि का भुगतान करने का निर्देश दिया है। अन्यथा कोर्ट में दीवानी के साथ आपराधिक मुकदमा दायर करने का नोटिस भी दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!