पलामू लोकसभा क्षेत्र से भाकपा और बसपा उम्मीदवारों ने दाखिल किया नामांकन पत्र

Edited By Khushi, Updated: 24 Apr, 2024 10:48 AM

cpi and bsp candidates filed nomination papers from palamu lok sabha

पलामू लोकसभा चुनाव को लेकर पलामू लोकसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी से प्रत्याशी सह पूर्व सांसद कामेश्वर बैठा और कम्युनिस्ट पार्टी के अभय भुइयां ने अपना नामांकन किया।

पलामू: पलामू लोकसभा चुनाव को लेकर पलामू लोकसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी से प्रत्याशी सह पूर्व सांसद कामेश्वर बैठा और कम्युनिस्ट पार्टी के अभय भुइयां ने अपना नामांकन किया।

डाल्टनगंज शहर में रैली निकालते हुए दोनों प्रत्याशियों ने पलामू उपायुक्त शशि रंजन के समक्ष अपना नामांकन किया। बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी और पूर्व सांसद कामेश्वर बैठा ने कहा कि अगर वे लोकसभा चुनाव में अपना जीत दर्ज करते है तो वे पलामू की जनता के लिए बेहतर कार्य करेंगे। सबसे पहले उनकी प्राथमिकता रहेगी कि वे जिले में हो रही पानी की समस्या, बिजली की समस्या और पलायन की समस्या से आम जनता को छुटकारा दिलाएंगे और सांसद के 10 वर्षों के कार्यकाल का हिसाब मांगेंगे।

वही, कम्युनिस्ट पार्टी के प्रत्याशी अभय भुइयां ने कहा कि उन्होंने अपना नामांकन किया है और जनता से उन्हें आपार समर्थन मिल रहा है अगर वे लोकसभा चुनाव में अपना जीत दर्ज करते हैं तो वे पलामू जिले में बेहतर कार्य करेंगे और जिले से हो रही पलायन पर लगाम लगाएंगे। साथ ही सिंचाई की भी व्यवस्था सुदृढ़ करेंगें।   

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!