कमरे में लगे पंखे पर बैठी थी 'मौत', सफाई करने लगा शख्स तो छूट गए पसीने; Video Viral

Edited By Khushi, Updated: 15 Mar, 2024 05:30 PM

death  was sitting on the fan in the room when the person started cleaning

एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक व्यक्ति अपने घर के पंखे को साफ करने लगता है तो उसे दिखता है कि सांप उसके पंखे पर कुंडली मारकर बैठा है। यह देखकर शख्स के पसीने छूट जाते हैं।

Jharkhand Desk: सांप सबसे खतरनाक जीव होता है। सांप से हर कोई डरता है। सांप के नाम से ही डर लगता है तो अगर सांप आपके सामने आ जाए तो पसीने ही छूट जाते हैं। ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक व्यक्ति अपने घर के पंखे को साफ करने लगता है तो उसे दिखता है कि सांप उसके पंखे पर कुंडली मारकर बैठा है। यह देखकर शख्स के पसीने छूट जाते हैं।

दरअसल, शख्स अपने घर के पंखे को साफ करने लगता है। इस दौरान पंखे पर सांप को बैठा देख वह दंग रह जाता है। क्योंकि ये कोई सामान्य सांप नहीं बल्कि कोबरा था। शख्स ने तुरंत संपेरा को बुलाया और इस पूरे घटना की वीडियो बना ली। वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप पंखे पर बैठकर फुंफकारे मार रहा है।कोबरा कभी लोहे की रॉड पर छुपने की कोशिश करता है तो कभी पंखे में लगी डिब्बी में छुपने की कोशिश करता है। हालांकि सांप को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया गया है।

 

वहीं, वीडियो को 31 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इस वीडियो पर सैकड़ों कमेंट्स भी आए हैं। एक यूजर ने कहा है कि ये डरावना है। एक यूजर ने लिखा है कि कैमरामैन किसी भी मोमेंट को मिस नहीं करना चाहता।

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!