धनबाद:  सिटी सेंटर के पास बदमाशों ने कारोबारी से लूटे पांच लाख, पुलिस जांच में जुटी

Edited By Harman, Updated: 28 Sep, 2024 10:58 AM

dhanbad five lakhs looted from a businessman near city centre

झारखंड के धनबाद से लूट का मामला सामने आया है, जहां बीते शुक्रवार सदर थाना क्षेत्र के सिटी सेंटर के पास बाइक सवार बदमाश  5 लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दे फरार हो गए।वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

धनबाद: झारखंड के धनबाद से लूट का मामला सामने आया है, जहां बीते शुक्रवार सदर थाना क्षेत्र के सिटी सेंटर के पास बाइक सवार बदमाश  5 लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दे फरार हो गए। वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना धनबाद जिले के सदर थाना क्षेत्र सीटी सेंटर स्थित आईसीआईसीआई बैंक के पास की है। पीड़ित व्यक्ति की पहचान कतरास के रहने वाले कारोबारी विनय कुमार के रूप में हुई है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार,विनय कुमार ने सिटी सेंटर स्थित आईसीआईसीआई बैंक से पांच लाख रुपये निकालवाए। पैसों की निकासी के बाद रूपए बैग में रख बैंक से बाहर निकले। इसी दौरान पहले से ही घात लगाए बदमाशों ने पैसों से भरा बैग खींचा और फरार हो गए हैं। घटना से आहत कारोबारी विनय कुमार ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर शराबे की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। इसके बाद इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

 इधर, जानकारी मिलने के बाद  डीएसपी दीपक कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। घटना से संबंधित सारी जानकारी पीड़ित व्यक्ति व बैंक कर्मचारियों से प्राप्त की। इसके साथ ही पुलिस  ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज को पुलिस खंगालना शुरू कर दिया। ताकि आरोपियों की पहचान कर जल्दी से जल्दी गिरफ्तार किया जाए।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!