मुस्लिम समुदाय के लोगों ने मिलकर एक बछड़े को काटा, गुस्साए हिंदू समाज के लोगों ने बुलाई पुलिस

Edited By Khushi, Updated: 27 Nov, 2022 12:33 PM

people of muslim community together slaughtered a calf

झारखंड के गढ़वा जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा गाय का बच्चा काटा जा रहा था और इस बात की भनक हिंदू समाज के लोगों को हो गई।

गढ़वा: झारखंड के गढ़वा जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा गाय का बच्चा काटा जा रहा था और इस बात की भनक हिंदू समाज के लोगों को हो गई। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को बछड़ा काटते वक्त रंगेहाथ पकड़ लिया। वहीं, पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य लोग मौके से फरार हो गए हैं।

हिंदू समाज के लोगों में आक्रोश
मामला जिले के खरौंधी थाना क्षेत्र के चंदनी गांव का है। जानकारी के मुताबिक यहां बीते शनिवार की रात 10 बजे मनौवर अंसारी के घर के बगल में कुछ लोग बछड़े को काट रहे थे। इसकी भनक आसपास के हिंदू समाज के लोगो को लग गई। उन्होंने इसकी जानकारी बजरंग दल के लोगों और पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर 4 लोगों को दौड़ाकर पकड़ा जबकि अन्य लोग रात के अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। पुलिस पकड़े गए चारों आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है। वहीं, इस घटना के बाद भाजपा, बजरंग दल, आरएसएस सहित हिंदू समाज के लोग काफी आक्रोशित हैं।

पुलिस कर रही है पूछताछ
इस मामले में थाना प्रभारी अभय कुमार ने बताया घटना में शामिल 4 लोगों को पुलिस गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। वहीं, अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है।

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!