मानवता शर्मसारः 5 साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या...शव को झाड़ियों में दफनाया

Edited By Swati Sharma, Updated: 13 Feb, 2023 11:28 AM

5 year old innocent murdered after rape

जानकारी के मुताबिक, मामला अमोर थाना क्षेत्र में हरिहरपुर पंचायत की फकीर टोली का है। घटना के संबंध में मृतक बच्ची के पिता ने बताया कि बीते शुक्रवार बच्ची बच्चों के साथ खेल रहे थी। इसी दौरान ही गांव के 3 युवको ने उसे उठा लिया। तीनों ने बच्ची के साथ...

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया जिले से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर एक 5 साल की बच्ची का खलने के दौरान 3 युवकों ने अपहरण कर लिया और फिर तीनों ने बच्ची के साथ रेप किया और गला दबाकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। इतना ही नहीं शव को झाड़ियों में दफना दिया गया। वहीं पुलिस इस मामले में 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

खेल रही थी मासूम बच्ची
जानकारी के मुताबिक, मामला अमोर थाना क्षेत्र में हरिहरपुर पंचायत की फकीर टोली का है। घटना के संबंध में मृतक बच्ची के पिता ने बताया कि बीते शुक्रवार बच्ची बच्चों के साथ खेल रहे थी। इसी दौरान ही गांव के 3 युवको ने उसे उठा लिया। तीनों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और इसके बाद उसकी हत्या कर शव को झाड़ियों में दफना दिया। उन्होंने बताया कि बच्ची की गुमशुदगी की सूचना थाने में दी गई थी। वहीं पुलिस और परिवार वाले मिलकर उसे ढूंढ रहे थे। बताया जा रहा है कि बच्ची तीन दिन से लापता थी।

3 लोगों को किया गया गिरफ्तार
बता दें कि पुलिस ने छापेमारी कर बच्ची के 2 चचेरे चाचा और 20 साल के कौशर आलम को हिरासत में ले लिया। पुलिस पूछताछ में तीनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों द्वारा बताई जगह पर छापेमारी कर गड्ढे से बच्ची का शव अर्धनग्न अवस्था में बरामद किया गया और उसके शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!