मुर्गी फार्म में देर रात लगी भीषण आग, करीब 2000 मुर्गियां जलकर राख, 8 लाख रुपए का नुकसान

Edited By Ramanjot, Updated: 22 Apr, 2022 05:09 PM

a huge fire broke out in the chicken farm late at night

आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। गांव के लोग जो कुछ सामान मिल रहा था उसी से आग बुझाने का प्रयास कर रहे थे। आग की सूचना पाकर मुर्गी फार्म के मालिक शशि शेखर सिंह भी मौके पर पहुंच गए। इस बीच लोगों ने शाहपुर थाना और दानापुर के अग्निशमन दल...

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): दानापुर के शाहपुर थाना क्षेत्र ढिबरा गांव में गुरुवार की देर रात एक मुर्गी फार्म में अचानक आग लग गई। आग लगने से फार्म में रखीं लगभग 2000 मुर्गियां जलकर मर गई। इस घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी मच गई थी।

आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। गांव के लोग जो कुछ सामान मिल रहा था उसी से आग बुझाने का प्रयास कर रहे थे। आग की सूचना पाकर मुर्गी फार्म के मालिक शशि शेखर सिंह भी मौके पर पहुंच गए। इस बीच लोगों ने शाहपुर थाना और दानापुर के अग्निशमन दल को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही अग्निशमन दल के प्रभारी मनोरंजन कुमार दमकल की गाड़ी लेकर घटनास्थल पर पहुंचे और घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस बीच वहां रखी गई लगभग 2000 मुर्गियां जलकर राख हो गई।

अागलगी की इस घटना से तकरीबन 8 लाख रुपए का नुकसान हो गया। आसपास के लोगों ने बताया कि रात्रि लगभग 2:15 बजे अचानक मुर्गी फार्म में आग की लपट देखी गई। आग की लपट देखते ही गांव में हड़कंप मच गया। गांव के लोग आग पर काबू पाने का प्रयास करने लगे। मगर आग इतने तेजी से लगी थी कि अग्निशमन दल को आग पर काबू पाने में घंटो लग गए।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!