हैवानियत की हदें पारः पत्नी व 2 बच्चों की हत्या कर तेजाब से जलाए चेहरे, फिर पानी भरे गड्ढे में फेंके शव

Edited By Swati Sharma, Updated: 24 Sep, 2022 10:49 AM

acid burnt faces after killing wife and 2 children

घटना मुजफ्फरपुर के गायघाट थाना क्षेत्र में बागमती नदी के किनारे की है। मृतकों की पहचान 28 वर्षीय नीतू कुमारी, पुत्र 6 वर्षीय सूरज कुमार और पुत्री 4 वर्षीय गंगा कुमारी के रूप में हुई है। बताय जा रहा है कि महिला और उसके बच्चे बीते मंगलवार से ही गायब...

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक व्यक्ति ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। उसने अपनी पत्नी और 2 बच्चों की हत्या कर पानी से भरे गड्ढे में फेंक दिया। इतना ही नहीं महिला समेत तीनों का चेहरा भी तेजाब से जला दिया। वहीं इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

बागमती नदी के किनारे पड़े थे तीनों शव
जानकारी के मुताबिक, घटना मुजफ्फरपुर के गायघाट थाना क्षेत्र की है। मृतकों की पहचान 28 वर्षीय नीतू कुमारी, पुत्र 6 वर्षीय सूरज कुमार और पुत्री 4 वर्षीय गंगा कुमारी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि महिला और उसके बच्चे बीते मंगलवार से ही गायब थे। परंतु उसके ससुराल वालों ने महिला के परिजनों से यह बात छुपा कर रखी थी। इसी दौरान जब परिजन शुक्रवार को महिला के ससुराल पहुंचे तो उन्होंने झूठी कहानी बता दी। इसी बीच उन्हें सूचना मिली की गांव की बागमती नदी के किनारे 3 शव पड़े है। फिर परिजन वहां गए तो वहां पर नीतू और उसके बच्चों के शव थे।

आरोपी 2 लाख रूपए के लिए करता था तंग
वहीं महिला के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि महिला का पति उसके साथ मारपीट करता था और उसे 2 लाख रूपए के लिए तंग किया करता था। इसी के चलते ही उसके पति ने पत्नी और बच्चों की हत्या कर दी। उनको कोई पहचान न सके तो उनके चेहरों पर तेजाब फेंक दिया और सभी आरोपी फरार हो गए।

एसएसपी ने आरोपियों की गिरफ्तारी के दिए निर्देश
बता दें कि घटना कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसएसपी जयंतकांत ने कहा कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है। वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दे दिए गए है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Story

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!