बिहार युवक के प्यार में मुस्लिम से हिंदू बनी श्रीनगर की अंजलि, अब प्रेमी ने मिलने से किया इनकार तो खाया जहर

Edited By Swati Sharma, Updated: 29 Jan, 2023 01:56 PM

anjali of srinagar became hindu from muslim in love with bihar youth

जानकारी के मुताबिक, बेगूसराय जिले के बीरपुर थाना क्षेत्र के सहरी गांव निवासी लालू कुमार कुछ साल पहले श्रीनगर में किसी काम के लिए गया हुआ था। इसी बीच उसकी मुलाकात जम्मू कश्मीर के श्रीनगर जिले के गुलबर्ग की रहने वाली समेरा हनीफ के साथ हुई। फिर दोनों...

बेगूसराय: कहते हैं कि इश्क का कोई मजहब नहीं होता.. न वो जात देखता है ..ना धर्म.. ना रंग.. ना रूप और ना उम्र बस प्यार हो जाता है। कुछ ऐसा ही बिहार के बेगूसराय जिले में देखने को मिला है, जहां पर कश्मीर की समेरा हनीफ को बेगूसराय के लालू कुमार से ऐसा प्यार हुआ कि वह मजहब की दीवार तोड़ते हुए मुस्लिम से हिंदू बन गई। इतना ही नहीं दोनों ने श्रीनगर की कोर्ट में शादी कर ली। वहीं समेरा हनीफ 2000 किलोमीटर दूर से बेगूसराय पहुंची, लेकिन लालू ने उससे मिलने से इनकार कर दिया।

लालू के कहने किया अपना धर्म परिवर्तनः अंजलि
जानकारी के मुताबिक, बेगूसराय जिले के बीरपुर थाना क्षेत्र के सहरी गांव निवासी लालू कुमार कुछ साल पहले श्रीनगर में किसी काम के लिए गया हुआ था। इसी बीच उसकी मुलाकात जम्मू कश्मीर के श्रीनगर जिले के गुलबर्ग की रहने वाली समेरा हनीफ के साथ हुई। फिर दोनों में प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। अंजलि ने बताया कि 19 मई 2022 को समेरा हनीफ ने लालू कुमार से कोर्ट मैरिज की थी। लालू के कहने पर अपना धर्म बदलकर अंजलि नाम रखवा लिया और फिर वह उसे छोड़कर अपने घर बेगूसराय वापस आ गया। इतना ही नहीं उसने उसका फोन उठाना भी बंद कर दिया।

युवती ने की खुदकुशी करने की कोशिश
वहीं बीते शनिवार को समेरा हनीफ उर्फ अंजलि 2000 किलोमीटर कश्मीर से बेगूसराय पहुंची। लेकिन पति और उसके घर वालों ने उसे रखने से इनकार कर दिया। लड़के की बेरुखी से आहत अंजलि ने खुदकुशी करने की कोशिश की और उसने जहर खा लिया। इसके बाद अंजलि को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उसका इलाज चल रहा है। अंजली ने कहा कि अगर लालू ने  उसे नहीं अपनाया तो वह जान देगी। जब तक जिएंगे और मरेंगे लाल सिंह के साथ ही। उन्होंने कहा कि हम तो जैसे रखें वैसे रहेंगे। बता दें कि लड़के के पिता ने शादी और धर्म परिवर्तन की बात से इनकार किया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!