संजय जायसवाल ने कहा- केंद्रीय नेतृत्व द्वारा दिए गए लक्ष्य को पूरा करेगी बिहार भाजपा

Edited By Ramanjot, Updated: 28 Jun, 2021 12:59 PM

bihar bjp will achieve the target given by the central leadership jaiswal

संजय जायसवाल ने कहा कि आज की बैठक में महामारी की विषम परिस्थितियों में संगठन के माध्यम से जो सेवा कार्य किए गए हैं, उनके लिए पार्टी अध्यक्ष ने प्रदेश ईकाई को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि पार्टी अध्यक्ष नड्डा ने बिहार भाजपा के कार्यकर्ताओं को कुछ...

पटनाः बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने रविवार को कहा कि केंद्रीय नेतृत्व द्वारा दिए गए लक्ष्य को पार्टी की राज्य इकाई पूरा करेगी। भाजपा प्रदेश कार्य समिति की पटना स्थित पार्टी मुख्यालय में आयोजित बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में जायसवाल ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव के बाद छह मार्च को जगत प्रकाश नड्डा की बैठक के बाद आज उनकी दूसरी बैठक थी।

संजय जायसवाल ने कहा कि आज की बैठक में महामारी की विषम परिस्थितियों में संगठन के माध्यम से जो सेवा कार्य किए गए हैं, उनके लिए पार्टी अध्यक्ष ने प्रदेश ईकाई को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि पार्टी अध्यक्ष नड्डा ने बिहार भाजपा के कार्यकर्ताओं को कुछ काम सौंपे हैं, जिसके तहत सभी प्रतिनिधियों को सप्ताह में दो दिन टीकाकरण केंद्रों पर जाना है। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को सुनिश्चित करना है कि गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत दीपावली तक जरुरतमंदों को किए जा रहे अनाज का समुचित वितरण हो।

जायसवाल ने कहा कि ‘वन नेशन-वन कार्ड' के तहत इस योजना का लाभ पीडीएस दुकानों के माध्यम से हर गरीब को मिले, भाजपा कार्यकर्ताओं को यह सुनिश्चित करना है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने किसानों के हित में एक लाख करोड़ रुपए एफपीओ बनाने और चलाने के लिए दिया है। चुनाव से पहले पार्टी द्वारा 10 लाख नौकरी देने का वादा पूरा करने में एफपीओ और एमएसएमई क्षेत्र मुख्य भूमिका निभा सकते हैं। जायसवाल ने कहा कि इसके अतिरिक्त हमारे कार्यकर्ता रेहड़ी-पटरी वालों को दिए जाने वाले ऋण योजना का लाभ पाने में 50 लाख वेंडर्स का मंडल स्तर पर सहयोग करेंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 25 सितंबर से 25 दिसंबर अर्थात पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती से लेकर अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती तक बूथ स्तर पर पार्टी को सशक्त बनाने की दिशा में काम किया जाए।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!