सरकार बनी तो नीतीश को जेल भेजेंगे, चिराग के इस बयान पर बीजेपी सांसद रवि किशन का पलटवार

Edited By Ajay kumar, Updated: 26 Oct, 2020 04:16 PM

bjp mp ravi kishan counterattack on chirag s statement

लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान के सत्ता में आने पर नीतीश कुमार को जेल भेजने की बात पर भाजपा सांसद और भोजपुरी एक्टर रविकिशन ने पलटवार किया है।

पटना: लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान के सत्ता में आने पर नीतीश कुमार को जेल भेजने की बात पर भाजपा सांसद और भोजपुरी एक्टर रविकिशन ने पलटवार किया है। रविकिशन ने चिराग से माफी मांगने की बात कही है। रविकिशन ने कहा कि 15 साल के शासन में एक दाग, एक कलंक नहीं है नीतीश कुमार के ऊपर, किसलिए जेल जाएंगे? ईमानदारी की नेतागिरी की, शराब बंद की, युवाओं को बचाया क्या इसलिए जेल जाएंगे। सीएम पर इस तरह का आरोप, गलत बात है चिराग पासवान को माफी मांगनी चाहिए।

क्या कहा था चिराग पासवान ने ? 
गौरतलब है कि लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने प्रत्याशियों के पक्ष में रविवार को बक्सर के डुमरांव में आयोजित जनसभा नीतीश सरकार पर कई सवाल उठाते हुए कहा था कि, 'जो मुख्यमंत्री भ्रष्टाचारी हो, जो मुख्यमंत्री युवा विरोधी हो, जो मुख्यमंत्री बिहार को बर्बाद कर दे, जो मुख्यमंत्री युवाओं को पलायन के लिए मजबूर करे। क्या ऐसे मुख्यमंत्री को मुख्यमंत्री बने रहना चाहिए क्या? उसको बदलना चाहिए कि नहीं बदलना चाहिए।' इसके बाद चिराग ने कहा, 'जिन लोगों ने सात निश्चय में भ्रष्टाचार किया, उनका क्या करना चाहिए? जेल भेज देना चाहिए। आज चिराग पासवान आप लोगों से वादा कर के जाता है कि सात चिश्चय में जो घोटाला हुआ है, जितना भ्रष्टाचार हुआ है। चाहे वह किसी अधिकारी ने किया हो या मुख्यमंत्री ने स्वयं किया हो। लोजपा की सरकार बनते ही सबकी जांच कराई जाएगी और जेल भेजा जाएगा।' इस दौरान चिराग ने कहा कि इस बात का जिक्र हमने अपने घोषणा पत्र में भी किया है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!