Chirag Paswan News: "आज हमारी ताकत ही हमारी एकता", PM मोदी के नामांकन पर बोले चिराग पासवान

Edited By Swati Sharma, Updated: 14 May, 2024 12:38 PM

chirag paswan said this on pm modi s nomination

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ अमित शाह सहित कई दिग्गज नेता मौजूद थे। वहीं, पीएम मोदी के नामांकन के दौरान वाराणसी पहुंचे LJP(रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने कहा कि ये एनडीए की वो...

वाराणसी/पटनाः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ अमित शाह सहित कई दिग्गज नेता मौजूद थे। वहीं, पीएम मोदी के नामांकन के दौरान वाराणसी पहुंचे LJP(रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने कहा कि ये एनडीए की वो एकजुटता है जिसका लाभ हमें पूरे देश में हो रहा है।

'विपक्ष में घटक दलों के बीच में ही विरोधाभास देखने को मिल रहा'
चिराग पासवान ने कहा कि आज प्रधानमंत्री मोदी के नामांकन में उनके तमाम सहयोगी जिस एकजुटता के साथ यहां एकत्रित हुए हैं यही अभाव विपक्ष में देखने को मिलता है। आज हमारी ताकत ही हमारी एकता है। ये हम लोगों का विश्वास बढ़ाता है कि जो लक्ष्य प्रधानमंत्री मोदी ने हमें सौंपा है उसे हम प्राप्त करेंगे... विपक्ष में घटक दलों के बीच में ही विरोधाभास देखने को मिल रहा है। विपक्ष के सबसे बड़े नेताओं में से एक राहुल गांधी के खिलाफ खुद उनके घटक दल के सहयोगी और एक बड़े नेता के परिवार के सदस्य, उनके सामने वायनाड से चुनाव लड़ रहे हैं। इनका(कांग्रेस) गठबंधन दिल्ली में AAP के साथ होता है और पंजाब आने तक ये लोग एक-दूसरे से लड़ने लगते हैं।

बता दें कि सुबह पीएम मोदी सबसे पहले दशाश्वमेध घाट पहुंचे। घाट पर गंगा सप्तमी के शुभ मुहूर्त में पूजा की। पीएम मोदी के नामांकन में अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी समेत कई केंद्रीय मंत्री व 16 राज्यों के सीएम व एनडीए के कई बड़े नेता शामिल रहे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!