पटना सड़क हादसे पर CM नीतीश ने जताया शोक, मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रुपए देने का निर्देश

Edited By Ramanjot, Updated: 27 Sep, 2022 11:36 AM

cm nitish expressed grief over patna road accident

नीतीश कुमार ने सोमवार को हुई इस घटना को काफी दुखद बताया है। उन्होंने शोक संतप्त परिवारों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। हादसे में मृत व्यक्तियों के परिजनों को निर्धारित मानक प्रक्रिया के अनुरूप...

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फुलवारीशरीफ में ऑटो रिक्शा पर ताड़ का पेड़ गिरने से दो लोगों की हुई मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। 

परिजनों को 5-5 लाख रुपए अनुदान देने का निर्देश 
नीतीश कुमार ने सोमवार को हुई इस घटना को काफी दुखद बताया है। उन्होंने शोक संतप्त परिवारों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। हादसे में मृत व्यक्तियों के परिजनों को निर्धारित मानक प्रक्रिया के अनुरूप अविलंब पांच-पांच लाख रुपए अनुग्रह अनुदान देने का निर्देश दिया है। सीएम नीतीश ने इस हादसे में घायल लोगों के समुचित इलाज का भी निर्देश दिया और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। 

यह भी पढ़ें- पटना में चलती ऑटो पर गिरा ताड़ का पेड़, 2 लोगों की दर्दनाक मौत, पांच अन्य घायल 

चलती ऑटो पर गिरा था ताड़ का पेड़ 
बता दें कि पटना के फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र में महावीर कैंसर संस्थान के निकट सुशील सिनेमा हॉल के पास एक जेसीबी मशीन डंपिंग यार्ड कचरा उठा रही थी। इस दौरान जेसीबी के टकराने से टूटा ताड़ का पेड़ गुजर रहे ऑटोरिक्शा पर जा गिरा। इस दुर्घटना में ऑटो में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पांच अन्य घायल हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स), पटना में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। मृतकों की पहचान कटिहार के विनोद सिंह एवं मोहम्मद अलाउद्दीन के रूप में की गई है। उधर, दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने फुलवारीशरीफ-पटना मार्ग को जामकर प्रशासन एवं नगर परिषद के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 

Related Story

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!