भागलपुरः मिड डे मील में छिपकली गिरने से 50 से अधिक बच्चों की हालत खराब, अस्पताल में भर्ती

Edited By Nitika, Updated: 06 Aug, 2022 11:03 AM

condition 50 children deteriorated due to lizard falling in mid day meal

मामला भागलपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय सैनो का है। बताया जा रहा है कि मध्यान भोजन की सब्जी में छिपकली गिर गई थी। इसी दौरान भोजन खाने के बाद अचानक बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी। इसके बाद घटनास्थल पर हड़कंप मच गया। फूड प्वाइजनिंग...

भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले से हैरान कर देना वाला मामला सामने आया है, जहां स्कूल में मध्यान्ह भोजन में छिपकली गिर गई। साथ ही उस भोजन को खाने से 50 से अधिक बच्चों की हालत खराब हो गई। वहीं डॉक्टरों के अनुसार, सभी बच्चे अभी खतरे से बाहर है।

जानकारी के मुताबिक, मामला भागलपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय सैनो का है। बताया जा रहा है कि मध्यान भोजन की सब्जी में छिपकली गिर गई थी। इसी दौरान भोजन खाने के बाद अचानक बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी। इसके बाद घटनास्थल पर हड़कंप मच गया। फूड प्वाइजनिंग की वजह से किसी को सिर दर्द तो किसी को पेट दर्द की शिकायत हुई। इससे करीब 50 से अधिक बच्चे बीमार हो गए।

वहीं परिजनों और शिक्षकों द्वारा सभी बीमार बच्चों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इधर,सूचना मिलते ही डीपीओ मध्यान भोजन आनंद विजय, प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी रामजी और पुलिस प्रशासन अस्पताल पहुंचे। बता दें कि पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!