डॉ. जायसवाल ने AIIMS में टीकाकरण कार्यक्रम का लिया जायजा, कहा- सतर्कता सबसे जरूरी

Edited By Ramanjot, Updated: 15 Apr, 2021 11:05 AM

dr jaiswal reviewed the vaccination program at aiims

डॉ. संजय जायसवाल ने बुधवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में चिकित्सकों एवं स्वास्थ्यकर्मियों से मुलाकात कर वहां चल रहे टीकाकरण कार्यक्रम का जायजा लिया और अस्पताल के इंतजाम की प्रशंसा करते हुए कहा कि कोरोना से बचाव के लिए टीका और...

पटनाः बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए टीका और सतर्कता सबसे जरूरी है।

डॉ. जायसवाल ने बुधवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में चिकित्सकों एवं स्वास्थ्यकर्मियों से मुलाकात कर वहां चल रहे टीकाकरण कार्यक्रम का जायजा लिया और अस्पताल के इंतजाम की प्रशंसा करते हुए कहा कि कोरोना से बचाव के लिए टीका और सतर्कता सबसे प्रभावी अस्त्र है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना पर अंतिम प्रहार के तौर पर पूरे विश्व में चलाए जा रहे टीकाकरण अभियान में भारत की गति सबसे तेज है। उन्होंने कहा कि इसका सीधा श्रेय लोगों की जागरूकता, स्वास्थ्यकर्मियों की मेहनत और सरकार की सजगता को जाता है।

भाजपा के अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना के प्रारंभ से ही बिहार के लोगों ने गजब के साहस, संयम और जागरूकता का परिचय दिया है, जिससे यहां संक्रमण एक स्तर से ऊपर नहीं बढ़ पाया। लोगों ने न सिर्फ पूरी जिम्मेवारी के साथ सरकार द्वारा बताई गई सभी सावधानियों का खुद पालन किया बल्कि दूसरों को भी रोक-टोक कर इनका बखूबी पालन करवाया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!