रोहतासः खेतों में काम करने जा रहे बुजुर्ग की करंट लगने से मौत, परिजनों में पसरा मातम

Edited By Nitika, Updated: 03 Jun, 2022 02:30 PM

elderly going to work in the fields dies due to electrocution

बिहार के रोहतास जिले में करंट लगने से एक बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रोहतासः बिहार के रोहतास जिले में करंट लगने से एक बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

जानकारी के अनुसार, घटना रोहतास जिले के इंद्रपुरी थाना की है, जहां मोति यादव नाम का व्यक्ति बलवाड़ी गांव स्थित अपने खेतों में काम करने जा रहा था। इसी दौरान वह खेतों में गिरे बिजली की तार के संपर्क में आ गए, जिससे उन्हें करंट लग गया और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मोती यादव की मौत की खबर सुनते ही पूरे परिजनों में शोक का माहौल है। वहीं परिजनों ने घटना की सूचना इंद्रपुरी थाने को दी। इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में लिया। साथ ही उसे पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया। 

बता दें कि रोहतास में आए दिन खेतों से गुजरने वाले विद्युत तार के गिरने से कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। तार के संपर्क में आने से कई मौतें हो चुकी है। यह विद्युत विभाग की लापरवाही मानी जा रही है। वही लोगों का कहना है कि विद्युत विभाग के द्वारा मुकम्मल व्यवस्था करने की जरूरत है ताकि खेतों से गुजरने वाले तार खेतों में ना गिरे। 

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!