Crime News: भोजपुर में दिनदहाड़े पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या, जमीन विवाद में हत्या करने की आशंका

Edited By Swati Sharma, Updated: 02 Apr, 2024 11:46 AM

father and son shot dead in broad daylight in bhojpur

बिहार में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह आए-दिन हत्या, लूटपाट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला भोजपुर जिले से सामने आया है, जहां पर हथियारबंद अपराधियों ने मंगलवार की सुबह एक पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी।

भोजपुर: बिहार में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह आए-दिन हत्या, लूटपाट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला भोजपुर जिले से सामने आया है, जहां पर हथियारबंद अपराधियों ने मंगलवार की सुबह एक पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी।

खेत में गेहूं काट रहे थे दोनों
जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के रघुनीपुर गांव का है। मृतकों की पहचान उदवंत नगर थाना क्षेत्र के रघुनीपुर गांव निवासी स्वर्गीय बली सिंह के पुत्र रामाधार सिंह और उनका बेटा मुकेश यादव के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों पिता-पुत्र आज सुबह अपने खेत में गेहूं काटने गए थे तभी इनके परिचित वहां आए और दोनों पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी, जिससे दोनों की मौत हो गई। पिता को चार गोली लगी, जबकि बेटे के पेट के बीचो-बीच गोली लगी। दिनदहाड़े हुई इस हत्या की वारदात के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। इस मामले को लेकर भोजपुर पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि मृतक का अपने ही पाटीदार से पूर्व से ही विवाद चल रहा था और इस दौरान कई हत्याएं भी हुई थी। हत्या के मामले में रामाधार यादव जेल भी जा चुका था। हाल ही में वह जमानत पर छूटकर बाहर आया था।



 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!