BJP अध्यक्ष ने की मांग- RJD विधायक शमीम अहमद पर हो प्राथमिकी, सदस्यता की जाए रद्द

Edited By Nitika, Updated: 23 Dec, 2020 04:27 PM

fir on rjd mla shamim ahmed

बिहार में भाजपा के अध्यक्ष एवं सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने नरकटिया से मुख्य विपक्षी राजद विधायक शमीम अहमद पर लगे अपराधिक मामलों को छुपाने को लेकर प्राथमिकी दर्ज किए जाने के साथ ही उनकी विधानसभा सदस्यता रद्द किए जाने की मांग की है।

 

पटनाः बिहार में भाजपा के अध्यक्ष एवं सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने नरकटिया से मुख्य विपक्षी राजद विधायक शमीम अहमद पर लगे अपराधिक मामलों को छुपाने को लेकर प्राथमिकी दर्ज किए जाने के साथ ही उनकी विधानसभा सदस्यता रद्द किए जाने की मांग की है।

डॉ. जायसवाल ने पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि अहमद ने विधानसभा चुनाव के दौरान अपने नामांकन पत्र में जो शपथ भरा है, उसमें कहीं भी उनके आपराधिक कृत्य का उल्लेख नहीं है। शपथ पत्र में उन्होंने स्पष्ट कहा है कि उनके विरुद्ध कोई आपराधिक मामला लंबित नहीं है। उन्होंने कहा कि अहमद ने अपने ऊपर लगे अपराधिक मामलों को छुपाया है, जो गलत है।

वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अहमद ने अपनी पार्टी को अपने खिलाफ 2 मामलों के लंबित होने की जानकारी दी थी, जिसके कारण उनकी पार्टी ने चुनाव आयोग के दिशा-निर्देश के तहत लंबित 2 मामलों की जानकारी राजद के आधिकारिक वेबसाइट पर प्रकाशित की है। इस मामले को लेकर पार्टी के एक शिष्टमंडल ने चुनाव आयोग को अहमद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाने और विधानसभा सदस्यता रद्द करने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा है।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!