पूर्व वार्ड पार्षद ने गोली मारकर की आत्महत्या, 14 दिन पहले पत्नी की कैंसर से हुई थी मौत

Edited By Ramanjot, Updated: 01 Oct, 2022 02:30 PM

former ward councilor committed suicide by shooting

बिहार में वैशाली जिले में पूर्व वार्ड पार्षद विकास कुमार अपनी पत्नी की मौत का सदमा बर्दाशत नहीं कर सके और उन्होंने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। दरअसल, विकास कुमार की पत्नी कैंसर से पीड़ित थी और 14 दिनों पहले ही उनकी मौत हो गई थी।

वैशाली: बिहार में वैशाली जिले में पूर्व वार्ड पार्षद विकास कुमार अपनी पत्नी की मौत का सदमा बर्दाशत नहीं कर सके और उन्होंने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। दरअसल, विकास कुमार की पत्नी कैंसर से पीड़ित थी और 14 दिनों पहले ही उनकी मौत हो गई थी। 

पत्नी की मौत के बाद डिप्रेशन में चला गया था विकास
जानकारी के अनुसार, मामला जिले के बिदुपुर थाना क्षेत्र के चांदपुर का है, जहां के पूर्व वार्ड पार्षद विकास कुमार ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि विकास कुमार की पत्नी कैंसर से पीड़ित थी, जिसकी 14 दिन पहले मौत हो गई थी। पीड़िता के इलाज के लिए विकास कुमार अपनी जमा पूंजी, जमीन को बेच दिया था। वह अपनी पत्नी से बेहद प्यार करता था। विकास कुमार अपनी पत्नी की मौत के बाद डिप्रेशन में चला गया था। इस कारण विकास कुमार ने अपने सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस
बता दें कि विकास कुमार के चार बच्चे हैं, जिनमें तीन बेटियां और एक बेटा है और सभी नाबालिग है। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने घटनास्थल से पिस्तौल और एक खोखा बरामद कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। मृतक के परिजन अमित कुमार सिंह ने बताया कि उनकी पत्नी का देहांत आज से 14 दिन पहले हुआ था जो कैंसर से पीड़ित थी। विकास कुमार ने अपनी पत्नी की जान बचाने के लिए काफी मेहनत की थी। साथ ही पैसे भी सब खर्च किए थे लेकिन वह बच नहीं पाई। जिससे विकास डिप्रेशन में चला गया था और उन्होंने खुद को गोली मारकर जान दे दी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!