पति ने पत्नी का गला दबाकर उतारा मौत के घाट, फिर शव के पास बैठा रहा, बोला- गलती हो गई

Edited By Swati Sharma, Updated: 27 Sep, 2022 11:16 AM

husband killed his wife by strangulation

जानकारी के मुताबिक, घटना भोजपुर जिले के नवादा थाना क्षेत्र के अनाइठ मोहल्ले की है। मृतका की पहचान अनिल चौधरी की 28 बर्षीय पत्नी अन्नु खातून के रूप में हुई है। घटना के संबंध में मृतका के ससुर शिवशंकर चौधरी ने बताया कि पति-पत्नी में पिछले डेढ़ महीने...

भोजपुरः बिहार के भोजपुर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक पति ने रविवार की रात को पत्नी की गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी, फिर पूरी रात पत्नी के शव के पास बैठा रहा। वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

पति-पत्नी में डेढ़ महीने से चल रहा था विवाद
जानकारी के मुताबिक, घटना भोजपुर जिले के नवादा थाना क्षेत्र के अनाइठ मोहल्ले की है। मृतका की पहचान अनिल चौधरी की 28 बर्षीय पत्नी अन्नु खातून के रूप में हुई है। घटना के संबंध में मृतका के ससुर शिवशंकर चौधरी ने बताया कि पति-पत्नी में पिछले डेढ़ महीने से परिवारिक कलह चल रही थी। इसके बाद अन्नु खातून अपने मायके चली गई। अनिल ने अपने ससुराल जाकर फिर से झगड़ा किया। अन्नु ने इसकी शिकायत महिला थाना को दी। उन्होंने दोनों की सुलह करवा दी और अन्नु को वापिस ससुराल भेज दिया। रविवार को दोनों खाना खाकर अपने कमरे में सोने के लिए चलें गए। इसी बीच अनिल ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी।

PunjabKesari

जमीन पर पड़ा हुआ था अन्नु का शव
वहीं सोमवार की सुबह अनिल की मां ने दरवाजा खोलने की कोशिश की तो उसने नहीं खोला। काफी देर बाद अनिल ने दरवाजा खोला तो अन्नु का शव जमीन पर पड़ा हुआ था। अनिल ने अपनी मां को बोला- मैंने इसे मार दिया, गलती हो गई। इसके बाद पुसिल को इसकी सूचना दी गई।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं अभी मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि दोनोंं ने 10 साल पहले लव मैरिज की थी और अन्नु का पहली शादी से 12 साल का बेटा भी है।

Related Story

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!