Agneepath Scheme Protest: उपद्रव के कारण बिहार के 12 जिलों में इंटरनेट सेवा बंद

Edited By Ramanjot, Updated: 18 Jun, 2022 10:07 AM

internet service stopped in 12 districts of bihar due to disturbance

पटना जिले के कुछ इलाके समेत 12 जिलों में इंटरनेट सेवा बंद करने का निर्णय लिया गया है। जिन जिलों में एहतियात के तौर पर 48 घंटे के लिए इंटरनेट सेवा बंद की गई है उनमें भोजपुर,सारण,कैमूर, औरंगाबाद रोहतास,बक्सर, नवादा,पश्चिम चंपारण, समस्तीपुर, लखीसराय,...

पटनाः अग्निपथ योजना को लेकर राष्ट्रव्यापी हुए उपद्रव के बीच शुक्रवार को बिहार सरकार ने एहतियात के तौर पर कई जिलों में इंटरनेट सेवा बंद करने के साथ ही निषेधाज्ञा लागू कर दी गई है। गृह विभाग के आधिकारिक सूत्रों ने इसकी पुष्टि की है।

पटना जिले के कुछ इलाके समेत 12 जिलों में इंटरनेट सेवा बंद करने का निर्णय लिया गया है। जिन जिलों में एहतियात के तौर पर 48 घंटे के लिए इंटरनेट सेवा बंद की गई है उनमें भोजपुर,सारण,कैमूर, औरंगाबाद रोहतास,बक्सर, नवादा,पश्चिम चंपारण, समस्तीपुर, लखीसराय, बेगूसराय,वैशाली जिला शामिल है। गृह विभाग के सूत्रों ने बताया कि इसी तरह कई जिलों में निषेधाज्ञा लागू कर दी गई है। इन जिलों के संवेदनशील और सार्वजनिक स्थलों के साथ ही प्रमुख चौक चौराहों तथा रेलवे स्टेशनों पर अतिरिक्त पुलिस बल के साथ ही अर्धसैनिक बलों की तैनाती भी कर दी गई है।

सूत्रों ने बताया कि वहीं राज्य के अलग अलग जिलों में अब तक 310 से अधिक उपद्रवियों की गिरफ्तारी की गई है। उपद्रवियों को पहचान कर अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जारी है। अबतक अलग अलग जिलों में कुल 60 उपद्रवियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। वहीं पटना के अलग-अलग स्थानों पर उपद्रवियों की पहचान कर 46 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!