Lalu के हनुमान भोला यादव के घर पर आयकर विभाग का छापा, 7 सदस्यीय टीम ने की कार्रवाई

Edited By Nitika, Updated: 27 Jul, 2022 12:48 PM

it department raid on bhola yadav house

राजद (राष्ट्रीय जनता दल) के वरिष्ठ नेता सह पूर्व विधायक भोला प्रसाद यादव के घर पर छापा पड़ा है। आयकर विभाग ने भोला यादव के पैतृक घर कपछाही तथा बहादुरपुर स्थित आवास पर सलचपे पर छापेमारी की है। वहीं छापेमारी में आयकर विभाग के 7 सदस्यों ने मिलकर...

 

दरभंगाः राजद (राष्ट्रीय जनता दल) के वरिष्ठ नेता सह पूर्व विधायक भोला प्रसाद यादव के घर पर छापा पड़ा है। आयकर विभाग ने भोला यादव के पैतृक घर कपछाही तथा बहादुरपुर स्थित आवास पर सलचपे पर छापेमारी की है। वहीं छापेमारी में आयकर विभाग के 7 सदस्यों ने मिलकर कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार, आयकर विभाग की टीम बुधवार की सुबह करीब 6 बजे राजद के पूर्व विधायक भोला यादव के बहादुरपुर स्थित आवास पर पहुंची और उनके घरों में रखे कागजातों को खंगाला और निकल गई। इसके बाद आयकर विभाग की टीम ने भोला यादव के पैतृक घर कपछाही में छापेमारी की। वहीं छापेमारी के बाद भोला यादव के आवास पर मौजूद लोगों ने कुछ भी बोलने से परहेज किया। सूत्रों की मानें तो सीबीआई ने पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव के तत्कालीन ओएसडी भोला यादव को नौकरी के लिए कथित जमीन लेने के मामले में गिरफ्तार किया है। कारवाई के बाद से भोला यादव का मोबाइल स्विचऑफ आ रहा है। 

बता दें कि भोला यादव, लालू प्रसाद यादव के बेहद करीबी हैं। 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव में वह बहादुरपुर सीट विधायक चुने गए थे, लेकिन 2020 चुनाव में वे हायाघाट सीट से चुनाव हार गए हैं।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!