Bihar Politics: "JDU 16 सीटों पर लड़ेगी चुनाव", मंत्री मदन सहनी ने कहा- महागठबंधन में दरार पैदा करना चाहती है BJP...

Edited By Swati Sharma, Updated: 10 Jan, 2024 11:12 AM

jdu will contest elections on 16 seats

बिहार के समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी मंगलवार को मुजफ्फरपुर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि जदयू 16 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। बीजेपी आरजेडी, जदयू में दरार पैदा करना चाहती है। बीजेपी चाहती है कि नीतीश कुमार साथ आ जाए, इसलिए वह आपस में लड़ाने और...

मुजफ्फरपुर: बिहार के समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी मंगलवार को मुजफ्फरपुर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि जदयू 16 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। बीजेपी आरजेडी, जदयू में दरार पैदा करना चाहती है। बीजेपी चाहती है कि नीतीश कुमार साथ आ जाए, इसलिए वह आपस में लड़ाने और भड़काने का काम कर रही हैं।

महागठबंधन अटूट है- मंत्री मदन सहनी
मंत्री मदन सहनी ने कहा कि महागठबंधन अटूट है। जदयू की भाजपा के एनडीए गठबंधन में जाने की बात अफवाह है। भाजपा बेवजह एनडीए में आने की बात हो हवा दे रही है। मंत्री ने कहा कि लोकसभा को लेकर इस माह के अंत तक सीट शेयरिंग का काम पूरा हो जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि जदयू अपनी जीती हुई सभी 16 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इंडिया गठबंधन में एकजुटता अभी कायम है। बिहार की सभी 40 लोकसभा सीट जीतेंगे। जदयू आरजेडी का जोड़ कोई तोड़ नहीं सकता हैं। बीजेपी जीरो पर आउट होगी।

"राम सभी के हैं किसी पार्टी के नहीं हैं"
समाज कल्याण मंत्री ने कहा कि जब से बीजेपी जेडीयू से अलग हुई है, वह कमजोर पड़ रही है। जदयू को साथ लाने के लिए बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व बेचैन है, लेकिन वैसा कुछ नहीं होने वाला है। सीएम नीतीश कुमार ने जो फैसला कर लिया है, उसके साथ जेडीयू कार्यकर्ता व बिहार की जनता एकजुट है। राम मंदिर पर मंत्री मदन सहनी ने कहा कि राम सभी के हैं किसी पार्टी के नहीं हैं। हम लोग विरोधी नहीं है। बीजेपी और राम चंद्र जी का दूर-दूर तक कोई नाता नहीं हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!