सुशील मोदी की युवाओं से अपील- सेना भर्ती प्रक्रिया में शामिल हों युवा, सरकार ने दूर की चिंताएं

Edited By Ramanjot, Updated: 20 Jun, 2022 11:07 AM

join the army recruitment process government has removed concerns sushil

सुशील मोदी ने रविवार को बयान जारी कर कहा कि केंद्र सरकार अग्निवीरों के लिए आरक्षण, आयु सीमा में छूट और कई सेवाओं में प्राथमिकता देने की घोषणा कर उनकी चिंताओं को काफी हद तक दूर कर चुकी है। उन्होंने कहा कि कई राज्य सरकारों ने भी पुलिस तथा अन्य सेवाओं...

पटनाः बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने युवाओं से अपील की कि वे चिंतामुक्त होकर सेना भर्ती की उस प्रक्रिया में शामिल हों, जो अब प्रारम्भ हो चुकी है।

सुशील मोदी ने रविवार को बयान जारी कर कहा कि केंद्र सरकार अग्निवीरों के लिए आरक्षण, आयु सीमा में छूट और कई सेवाओं में प्राथमिकता देने की घोषणा कर उनकी चिंताओं को काफी हद तक दूर कर चुकी है। उन्होंने कहा कि कई राज्य सरकारों ने भी पुलिस तथा अन्य सेवाओं में अग्निवीरों को प्राथमिकता देने की घोषणा की है।

भाजपा सांसद ने बिहार सरकार से एक बार फिर अपील की कि वह भी अग्निवीरों को पुलिस तथा अन्य सेवाओं में प्राथमिकता देने की घोषणा करे। उन्होंने कहा कि निजी सुरक्षा एजेंसियों को भी अग्निवीरों को प्राथमिकता देने की घोषणा करनी चाहिए। मोदी ने कहा कि जिन शरारती तत्वों ने विरोध के नाम पर रेलवे जैसी राष्ट्रीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाया और भाजपा नेताओं तथा पार्टी कार्यालयों पर हमले किए, उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!