पश्चिम चंपारण: तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आने से कनीय अभियंता की मौत

Edited By Diksha kanojia, Updated: 22 May, 2022 02:48 PM

junior engineer dies after being hit by high speed bolero

पुलिस ने शनिवार को बताया कि चौतरवा ग्रिड में तैनात बिजली विभाग के कनीय अभियंता विकास कुमार बगहा विद्युत प्रमंडल कार्यालय से चौतरवा पावर ग्रिड की ओर जा रहे थे। इसी दौरान वह रतनमाला मोड़ के पास सड़क किनारे बाइक खड़ी कर फोन पर बात करने लगे, तभी अचानक...

 

बगहाः बिहार में पश्चिम चंपारण जिले के बगहा नगर थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 727 पर शनिवार को तेज गति से आ रही एक बोलेरो की टक्कर से बिजली विभाग के कनीय अभियंता की घटनास्थल पर मौत हो गई।

पुलिस ने शनिवार को बताया कि चौतरवा ग्रिड में तैनात बिजली विभाग के कनीय अभियंता विकास कुमार बगहा विद्युत प्रमंडल कार्यालय से चौतरवा पावर ग्रिड की ओर जा रहे थे। इसी दौरान वह रतनमाला मोड़ के पास सड़क किनारे बाइक खड़ी कर फोन पर बात करने लगे, तभी अचानक सामने से आ रही एक तेज रफ्तार बोलेरो ने उन्हे अपनी चपेट में ले लिया। इससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी।

वहीं, घटना के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही बगहा नगर थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमाटर्म के लिए बगहा अनुमंडलीय अस्पताल भेजा दिया। मृतक विकास कुमार कटिहार जिला के आनंदपुर गांव के रहने वाले थे और वह बगहा नगर के नईपुर में किराए के मकान में परिवार के साथ रह रहे थे।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!